बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी ने ओपनिंग वीकेंड में तहलका मचा दिया है. फिल्म उरी ने तीसरे दिन रविवार को भी धमाकेदार कमाई की है. विक्की कौशल की फिल्म उरी ने 8 करोड़ से ऊपर की कमाई की है. फिल्म उरी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है. फिल्म ने मात्र तीन दिनों में अपने टोटल बजट से ऊपर कमाई कर ली है. आदित्य धर के निर्देशन में बनी विक्की कौशल की फिल्म उरी ओपनिंग वीकेंड में 35 करोड़ रुपए से ऊपर बिजनेस कर चुकी है, जबकि उरी का टोटल बजट 25 करोड़ रुपए बताया जा रहा है.

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म उरी के तीसरे दिन की कमाई शेयर करने के साथ तीनों दिन की कमाई के बारे में भी बताया है. उन्होंने अपने ट्ववीट में लिखा है कि फिल्म उरी ने तीसरे दिन 15.10 करोड़ रुपए का बिजनेस कर दिखाया है. उरी ने पहले दिन 8.20 करोड़ की कमाई कर सबको चौंका दिया था. इसके बाद दूसरे दिन शनिवार को उरी का कलेक्शन 12.43 करोड़ रुपए जुटाए. तीसरे दिन रविवार को तो फिल्म ने 15.10 करोड़ की कमाई कर बॉक्स ऑफिस पर आग ही लगा दी.

फिल्म उरी ने मात्र तीन दिनों में बॉक्स ऑफिस पर कुल 35.73 करोड़ रुपए जुटा लिए हैं. जबकि ट्रेड पंडितों फिल्म के ओपनिंग वीकेंड कलेक्शन की कमाई का अनुमान 12 करोड़ रुपए तक ही लगा रखा था. इन सब को देखते हुए कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हो चुकी है. बता दें कि उरी में परेश रावल और मोहित रैना के अभिनय की भी जमकर तारीफ हो रही है. 

Vicky Kaushal in Karan Johar Horror-Comedy: उरी के बाद करण जौहर की हॉरर कॉमेडी फिल्म में भूमि पेडनेकर संग विक्की कौशल करेंगे रोमांस

Uri Box Office Collection Day 3: विक्की कौशल और यामी गौतम की फिल्म उरी तीसरे दिन कमा सकती है इतने करोड़

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App