नई दिल्ली: उर्फी जावेद सोशल मीडिया पर काफी फेमस हैं। वो आए दिन अजीबोगरीब कपड़ों की वजह से ट्रोल होती नज़र आती है। उर्फी ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है जिसे देखकर हर कोई हैरान है। इस वीडियो पर लोगों के काफी मजेदार कमेंट्स दिख रहे हैं। रमजान का महीना चल रहा है और देखने से यह वीडियो इफ्तारी का लग रहा है। उर्फी ने यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, उर्फी को खुद नहीं पता कि यह क्यों अपलोड किया है। साथ ही बताया कि उन्हें यह गाना बहुत पसंद है। इस वीडियो में उर्फी सिर पर दुपट्टा ओढ़े बैठी हैं। जिसे देखकर लोगों ने लिखा है कि यह उर्फी नहीं हो सकतीं।

उर्फी जावेद दिखी इफ्तार पार्टी में, लोग बोले- यकीन नहीं होता, ये क्या देख लिया

उर्फी जावेद हमशा से अपने अतरंगी ऑउटफिट्स व बोल्ड फैशन की वजह से चर्चा में रहती हैं। अब उनका लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। इस वीडियो में उर्फी दुपट्टा ओढ़े बैठी हैं और उर्फी ने सलवार सूट पहना है। वीडियो इफ्तारी का नज़र आ रहा है। साथ ही, वीडियो में ढेर सारा खाना और पानी भी दिख रहा है। उर्फी ने वीडियो के साथ लिखा, जिन लोगों ने अली सेठी का गाना चांदनी रात नहीं सुना, जाकर सुनिए और बाद में मुझे शुक्रिया बोलिएगा। साथ ही यह नजारा बहुत ही रेयर है। इतना ही नहीं, उर्फी ने आगे लिखा, मैं तब तक शादी नहीं करूंगी जब तक यह गाना मेरी शादी में नहीं बजेगा।

लोग बोले- ये उर्फी नहीं है

उर्फी का अलग लुक देखकर उर्फी के फॉलोअर्स भी चकरा गए हैं। एक ने लिखा, ये हमारी उर्फी नहीं है। एक दूसरे यूजर ने लिखा, आज तो ठीक कपड़ों में नजर आ रही है। एक और ने लिखा है, ओह नहीं, ये क्या देख लिया मैंने अब तो मुझे मरना पड़ेगा। एक फॉलोअर ने यंहा तक कह दिया कि ये उर्फी का मॉर्फ्ड वीडियो है। उसके पास इतने कपड़े ही नहीं हैं।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर