मुंबई, उर्फी जावेद के अतरंगी और अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट के चलते वो जो भी पहनती है वो वायरल हो जाता है. उर्फी इंस्टाग्राम पोस्ट के साथ अपने अनोखे एयरपोर्ट लुक्स को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरती हैं. अब एक बार फिर उर्फी को एयरपोर्ट पर देखा गया, जिसके बाद उनका लुक फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

नंगे पैर भागी उर्फी

उर्फी जावेद अपने डिसास्टर फैशन सेन्स के लिए जानी जाती हैं. अब एक बार फिर उर्फी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. लेकिन, आपको जान कर हैरानी होगी इस बार उर्फी के वायरल लुक की वजह उनके कपड़े नहीं थे, लेकिन फिर भी उन्होंने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लिया. उर्फी इस बार एयरपोर्ट पर नंगे पैर भागती हुई नजर आईं. वीडियो में आप देख सकते हैं कि पैपराजी उर्फी से कहते हैं- उर्फी जी चप्पल, चप्पल? इसपर वो जवाब देती हैं- हील्स लेकर आई थी लेकिन अब उसे पहनने की मेरी हिम्मत नहीं हुई.

यूज़र्स ने लिए मज़े

उर्फी को एयरपोर्ट पर बिना जूते-चप्पल के नंगे पैर चलता देखकर लोग हैरान हो गए, सोशल मीडिया पर तो कई लोगों ने उनका मज़ाक भी उड़ाया. एक यूजर ने उर्फी का मजाक उड़ाते हुए लिखा- लगता है कोई मन्नत मांगी होगी, अब पूरी हो गई तो नंगे पैर आई हैं.

बिग बॉस ओटीटी में आई थी नज़र

बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही उर्फी जावेद की फैन फॉलोविंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके फैशन सेन्स के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अक्सर ही उन्हें उनके कपड़ो चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

इन शोज़ में नज़र आ चुकी नज़र

आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी कभी “साथ निभाना साथिया” की राधा हुआ करती थी. उस शो से उर्फी को दौलत तो बहुत मिली, लेकिन किरदार छोटा होने के चलते उर्फी को शोहरत नहीं मिल सकी. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. सोशल मीडिया पर उर्फी के छाए रहने की वजह उनका डिसास्टर फैशन सेंस है.

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर