Tuesday, July 5, 2022

फिर ट्रोल हुई उर्फी जावेद, लोगो ने कहा मिया खलीफा की बहन उर्फी खलीफा

मुंबई। उर्फी जावेद सड़कों पर निकले और चर्चा न हो, ऐसा तो हो नहीं सकता। ये बात और कौन नहीं जानता कि उर्फी जावेद अपने बोल्ड अंदाज और अतरंगी कपड़ों के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती है. उर्फी जावेद इस बार अपनी एक सहेली से मिलने पहुंची थीं। लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ यूजर्स ने इस वीडियो के वायरल होते ही उर्फी की तुलना मिया खलीफा से कर दी।

उर्फी का वीडियो वायरल

उर्फी जावेद का बोल्‍ड अंदाज और उनके अतरंगी कपड़े हमेशा चर्चा में रहते हैं। उर्फी को उनके कपड़ों के लिए सोशल अक्‍सर ट्रोल भी किया जाता है। लेकिन उर्फी बिंदास तरीके से इन ट्रोलर्स को इग्‍नोर करती हैं। लेकिन कई बार ट्रोलर्स अपनी सीमांए पार कर देते हैं। किसी को जायज तरीके से आलोचना करना गलत नहीं है। लेकिन इस बार उर्फी के साथ जो हुआ, वह बेहूदगी ही कहलाएगी। उर्फी का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपनी एक दोस्‍त से मिलने पहुंची थीं। जाहिर है जब उर्फी घर से बाहर निकलेंगी तो उनके कपड़ों की चर्चा तो होगी ही। इस बार भी उर्फी की ड्रेस चर्चा में रही. बता दें, उर्फी की तय ड्रेस बाईं तरफ से कमोबेश न्‍यूड ही थी. वहीं इस वीडियो के वायरल होते ही, कुछ यूजर्स ने उनकी तुलना मिया खलीफा से कर दी है।

यूजर ने लिखा- मिया खलीफा की बहन उर्फी खलीफा

अब जैसे ही उर्फी जावेद का ये वीडियो सामने आया, इंटरनेट पर खाली बैठे यूजर्स ने उन्‍हें ट्रोल करना चालू कर दिया। इन्‍हीं में से एक यूजर ने उर्फी की तुलना मिया खलीफ से कर दी। एक यूजर ने लिखा, ‘मिया खलीफा की बहन है उर्फी खलीफा।’

यह भी पढ़ें :

बीजेपी MYY फॉर्मूला: पीएम मोदी राजस्थान बीजेपी की लगाएंगे नैया पार, चुनावों में फिर ‘MYY’ फॉर्मूला बनेगा संकटमोचन

भारत में ओमिक्रोन सबवैरिएंट BA.4 का पहला केस मिला, इन्साकाग ने की पुष्टि, जानें क्या है ये नया वैरिएंट?

 

Latest news

Related news

<1-- taboola end -->