Urfi Javed traditional Look:

मुंबई. Urfi Javed traditional Look: आए दिन अपने बोल्ड और नए डिज़ाइनिंग ड्रेसेस के साथ उर्फी सोशल मीडिया कई कातिलाना पोस्ट शेयर करती हुई नज़र आती है. उर्फी सभी पोस्ट में उनके बोल्ड और डैशिंग लुक के चलते सोशल मीडिया यूज़र्स को अट्रैक्ट करती हैं और उनके फैंस भी इसी के दीवाने हैं.

यूज़र्स ने कसे तंज

आज एका-एक उर्फी का सोशल मीडिया पर एक संस्कारी लुक सामने आया जिसने उनके फैंस और सोशल मीडिया यूज़र्स को सकते में डाल दिया. इसके बाद यूज़र्स ने एक के बाद एक कमेंट्स करने शुरू कर दिए कोई कह रहा की आज इन्हें क्या हुआ तो दूसरे कुछ यूज़र्स कह रहे हैं शायद उर्फी की तबीयत ठीक नहीं और तंज कस्ते हुए कमेंट में ‘गेट वेल सून’ लिख रहे हैं.

बिग बॉस ओटीटी के बाद चर्चा में आई उर्फी

बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही उर्फी जावेद की फैन फॉलोविंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके फैशन सेन्स के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अक्सर ही उन्हें उनके कपड़ो चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

इन शोज़ में नज़र आ चुकी नज़र

आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी कभी “साथ निभाना साथिया” की राधा हुआ करती थी. उस शो से उर्फी को दौलत तो बहुत मिली, लेकिन किरदार छोटा होने के चलते उर्फी को शोहरत नहीं मिल सकी. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. सोशल मीडिया पर उर्फी के छाए रहने की वजह उनका डिसास्टर फैशन सेंस है. 

 

यह भी पढ़ें:

Yellow Alert in Delhi: दिल्ली में ओमिक्रॉन पर येलो अलर्ट, जिम-स्पा बंद, ये प्रतिबंध भी लगे

Huge Enthusiasm Among IIT Students on PM’s Arrival पीएम बोले, आपके दम पर ही होगी 2047 में भारत की अलग पहचान

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर