Urfi javed 

महाराष्ट्र . Urfi javed   अपनी बेबाक ड्रेसिंग सेंस के चलते सुर्खियों में बने रहने वाली उर्फी जावेद ने फिर कुछ सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी बात लिखी कि वे एक बार फिर चर्चा का विषय बन गई है. हालही में उन्हें हाथ में भगवत गीता और जावेद अख्तर के नाम की टी-शर्ट पहने हुए एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था, जिसके बाद उनका ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था. उर्फी जावेद ने हालही में मुस्लिम कट्टरपंथियों को एक बड़ा सन्देश दिया था, जीके बाद उन्हें फैंस सोशल मीडिया पर ट्रोल करने लगे थे. लेकिन एकबार फिर उन्होंने धर्म के नाम पर कुछ ऐसी बात लिख डाली जो लोगों के जहन से निचे नहीं उतर रही है.

 

उर्फी जावेद ने अपनी हिडन स्टोरी में लिखा- ‘अगर आप ह‍िंदू होकर हिंदू से नफरत करते हैं तो मैं एक हिंदू हूं. अगर आप मुस्लिम से मुस्लिम होने की वजह से नफरत करते है, तो मैं एक मुस्लिम हूँ. अगर आप इंसान को जान के आधार पर एक नीची जाति के रूप में पहचान देते है, तो मैं एक दलित हूँ. उन्होंने आगे लिखा कि मैं वो इंसान हूँ जिससे यदि आप नफरत करते है, तो मैं फिर भी वहीं रहूंगी जो में अंदर से हूँ. इंसान को मन की शांति के लिए बदलना जारी है.

भगवत गीता का पाठ कर रही है उर्फी

उर्फी जावेद ने कुछ दिन पहले एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने बतया था कि वे एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुकात रखती है, लेकिन वे =मुस्लिम लड़के से शादी नहीं करना चाहती है. उर्फी ने आगे बताया कि वे आजकल भगवत गीता का पाठ कर रही है और हिन्दू धर्म को जान रही है.

यह भी पढ़ें:

Covid Case Update फिर बड़ा उछाल, 1.94 लाख से ज्यादा नए केस, ऐक्टिव पहली बार 9 लाख पार

Swami Prasad Maurya Resigned: चुनाव से पहले ही यूपी में बीजेपी को झटका, स्वामी प्रसाद मौर्या ने दिया इस्तीफ़ा

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर