Urfi Javed on title Javed:

मुंबई. Urfi Javed on title Javed: अपने अतरंगी अंदाज़ के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहने वाली उर्फी जावेद का नाम इन दिनों जावेद अख्तर के साथ जोड़ा जा रहा है. सोशल मीडिया पर उर्फी को जावेद अख्तर की पोती बताया जा रहा है. इसपर अब उर्फी ने अपनी सफाई पेश की है. उर्फी ने “I am not javed akhtar granddaughter” टी शर्ट पहनकर इस बात पर अपनी राय दी है.

उर्फी के हाथ में नज़र आई भागवत गीता (Urfi Javed on title Javed)

 

उर्फी जावेद अक्सर ही अपने हॉट और बोल्ड लुक के लिए सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार उर्फी के सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह उनका बोल्ड लुक नहीं, बल्कि उनके हाथ की भगवत गीता है. एयरपोर्ट पर उर्फी भागवत गीता के साथ नज़र आई. अक्सर ही अपने कपड़ो को लेकर उर्फी मुस्लिम कट्टरपंथियों के निशाने पर रहती हैं.

बिग बॉस ओटीटी में आई थी नज़र

बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही उर्फी जावेद की फैन फॉलोविंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके फैशन सेन्स के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अक्सर ही उन्हें उनके कपड़ो चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

इन शोज़ में नज़र आ चुकी नज़र

आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी कभी “साथ निभाना साथिया” की राधा हुआ करती थी. उस शो से उर्फी को दौलत तो बहुत मिली, लेकिन किरदार छोटा होने के चलते उर्फी को शोहरत नहीं मिल सकी. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. सोशल मीडिया पर उर्फी के छाए रहने की वजह उनका डिसास्टर फैशन सेंस है.

=

यह भी पढ़ें:

Corona Cases in India today : देश में कोरोना का कोहराम, एक दिन में मिले 1.80 लाख केस, 146 की मौत

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर