Urfi Javed new year wish:

मुंबई. Urfi Javed new year wish: उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी हैं. सोशल मीडिया पर अपने डिसास्टर फैशन सेंस के चलते उर्फी लगातार लाइमलाइट में बनी रहती हैं. साल 2021 में उर्फी लगातार सोशल मीडिया पर छाई रही, अब साल 2022 की शुरुआत से ही उर्फी का जलवा देखने को मिल रहा है.

 

इस कैप्शन के साथ उर्फी ने किया नए साल का स्वागत

 

सोशल मीडिया सेंसेशन बनी उर्फी जावेद अक्सर ही अपने लटके-झटके और बोल्ड लुक के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं लेकिन इस बार उर्फी के सुर्ख़ियों में बने रहने की वजह उनका बोल्ड लुक नहीं बल्कि उनका कैप्शन है. उर्फी ने अपनी एक सिम्पल तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “सभी को नए साल की ढेर सारी शुभकामनाएं, इस फोटो को लाइक करिए और अपना नया साल शानदार बनाइए, लाइक नहीं किया तो आपके साथ कुछ बुरा होगा.”

फैंस ने किए मज़ेदार कमेंट्स

 

उर्फी के न्यू ईयर पोस्ट पर फैंस तरह-तरह के मज़ेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूज़र ने उर्फी के इस लुक पर कमेंट कर लिखा, “अरे इस बार पूरे कपड़े कैसे” तो वहीं दुसरे ने लिखा, “आप कपड़े भी पहनती हैं.”

बिग बॉस ओटीटी में आ चुकी नज़र

 

बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही उर्फी जावेद की फैन फॉलोविंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके फैशन सेन्स के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अक्सर ही उन्हें उनके कपड़ो चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

इन शोज़ में नज़र आ चुकी नज़र

आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी कभी “साथ निभाना साथिया” की राधा हुआ करती थी. उस शो से उर्फी को दौलत तो बहुत मिली, लेकिन किरदार छोटा होने के चलते उर्फी को शोहरत नहीं मिल सकी. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. सोशल मीडिया पर उर्फी के छाए रहने की वजह उनका डिसास्टर फैशन सेंस है.

 

यह भी पढ़ें :

India-China: भारतीय सांसदो के इस कदम से उड़ी चीन की नींद, चिट्ठी लिखकर दी ये धमकी

Income Tax Raid In Lucknow : लखनऊ में भी इन्कम टैक्स का छापा, कन्नौज के इत्र कारोबारी के भाई के घर पहुंची टीम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर