Urfi Javed

महाराष्ट्र. Urfi Javed  इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद अब सुर्ख़ियों में रहना बखूबी जानती है. वे अब कुछ भी नया करती है, या नई ड्रेस में बाहर निकली है तो कैमरे में अपनी जगह बनाना नहीं भूलती है. उर्फी जावेद अपनी बेबाक अदा और बोल्डनेस के लिए फैंस के बीच जानी जाती है. उनकी पॉपुलैरिटी का आलम ये है कि उर्फी की एक फोटो सोशल मीडिया पर मिनटों में तहलका मचा देती है.

पोस्ट पर कमेंट्स की बाढ़

एकबार फिर उर्फी जावेद ने कुछ इसी अंदाज में अपनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की है. उन्होंने एक वीडियो शेयर किया हैं, जिसमें वे अलग अंदाज में नजर आ रही है. उर्फी ने रेड वेलवेट क्रॉप टॉप पहना हुआ है, जिसमें वे बेहद ही बोल्ड लोक दे रही है. बालो को भी उन्होंने आधा खुला और आधा ओपन रखा है, जो उन्हें एक मेसी अंदाज दे रहा है. उन्होंने वीडियो के कैप्शन में लिखा- प्यार करने वाले है, कोई गैर नहीं,……. उर्फी जावेद ने कहा कि अगर फैंस उनकी अनदेखी फोटो और वीडियोस देखना चाहते है, तो वे उन्हें मौज प्लेटफार्म पर फॉलो कर सकते है. बता दें इन्फ्लुएंसर उर्फी जावेद ने हालही में इंस्ट्राग्राम पर 2 मिलियन फोल्ल्वर्स हासिल किए है, जिसके उन्हीने इस मोमेंट को स्पेशल बनांते हुए फैंस के लिए अनोखा सन्देश दिया था.


उर्फी जावेद की इस पोस्ट पर मिनटों में हजारो लाइक्स और कमैंट्स की बाढ़ आ गई. एक यूजर ने लिखा- बाकि सब तो ठीक है, लेकिन बालों ने लुक खराब कर दिया, वहीं एक यूजर ने एक्टर को ट्रोल करते हुए लिखा- हाय ये गरीबी, आपको देखकर दया आ गई…… उर्फी जावेद इस कदर पॉपुलर है कि या तो लोग उन्हें पसंद कर सकते है, या फिर ट्रोल। लेकिन उनके फैंस किसी भी हालत में उन्हें इग्नोर नहीं कर सकते है. वे जब भी कहीं नजर आती है तो अपने अतरंगी और यूनिक कपड़ो के साथ दिखाई देती है.

यह भी पढ़ें:

UP Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की पहली लिस्ट, 125 प्रत्याशियों में से 50 महिलाएं

Resignation Continues in BJP : भाजपा में इस्तीफों का दौर जारी, शिकोहाबाद से विधायक ने भी छोड़ी पार्टी

SHARE