Sunday, June 26, 2022

मुसीबत में फंसी उर्फी, एक्पाइरी तेल खाने से चेहरे का हुआ ऐसा हाल

मुंबई, हमेशा हंसती-मुस्कुराती नजर आने वालीं उर्फी जावेद ने पहली दफा एक सैड स्टोरी लगाई है. असल में उर्फी जावेद बीमार पड़ गई हैं और उनके बीमारी की वजह भी बेहद अजीबोगरीब है. इंस्याग्राम पोस्ट शेयर करते हुए उर्फी ने अपने बीमार होने की पूरी कहानी बताई है, जिसे जानने के बाद कई लोगों को झटका लगा है.

बीमार हुईं उर्फी

उर्फी जावेद हमेशा ही अपने अतरंगी कपड़ों और बेबाकपन के लिये सुर्खियों में छाईं रहती हैं, पर इस बार उर्फी ने इंस्टाग्राम पर उन्हें लेकर एक शॉकिंग चीज़ पोस्ट की है. इंस्टाग्राम पर उर्फी ने अपनी एक फोटो शेयर की, जिसमें उनका चेहरा सुजा हुआ नज़र आ रहा है. उर्फी ने पूरा चेहरा तो नहीं दिखाया, लेकिन हाफ फेस को देखकर ही उनकी पीड़ा का अंदाजा लगाया जा सकता है.

उर्फी ने शेयर की पोस्ट

अब सवाल ये है कि आखिर उर्फी के साथ ऐसा क्या हुआ, जो उनके चेहरे की हालत इतनी बिगड़ गई. उर्फी ने इस बारे में भी सोशल मीडिया पर बात की है. उर्फी बताती हैं कि उन्होंने अमेजन से जीवो का ऑलिव ऑयल ऑर्डर किया था, इसमें बना खाना खाने के बाद उनके और उनके पूरे स्टाफ की तबीयत खराब हो गई. पहले उर्फी को लगा कि ऑलिव ऑयल में खाना खाने की वजह से ऐसा हो सकता है, इसलिये उन्होंने दोबारा ऑयल में फिश बनाई, जिसके बाद उनकी हालत फिर वही हो गई. उर्फी का कहना है कि ऑलिव ऑयल एक्सपायर्ड था इसलिए उनके साथ ऐसा हुआ.

इन शोज़ में नज़र आ चुकी नज़र

आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी कभी “साथ निभाना साथिया” की राधा हुआ करती थी. उस शो से उर्फी को दौलत तो बहुत मिली, लेकिन किरदार छोटा होने के चलते उर्फी को शोहरत नहीं मिल सकी. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. सोशल मीडिया पर उर्फी के छाए रहने की वजह उनका डिसास्टर फैशन सेंस है.

 

हरियाणा: ओम प्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख का जुर्माना, आय से अधिक मामले में सजा का ऐलान

SHARE

Latest news

Related news