Thursday, December 1, 2022

UAE में उर्फी जावेद की एंट्री बेन, इस वजह से आई ये मुसीबत

नई दिल्ली : उर्फी जावेद आज सोशल मीडिया सेंसेशन हैं. उनका बोल्ड फैशन स्टाइल आए दिन सुर्खियों में रहता है। इन दिनों सबको चौंका देने वाली उर्फी जावेद को एक डर सता रहा है। ये डर उनके ड्रेसिंग सेंस को लेकर नहीं बल्कि उनके नाम को लेकर है। आपको बता दें, अभिनेत्री ने अपना सरनेम हटा दिया है। दरअसल उर्फी जावेद ने अपना नाम बदलकर सिर्फ उर्फी कर लिया है। अब अभिनेत्री को ये डर है कि वह सिंगल नाम के साथ कैसे संयुक्त अरब अमीरात जा पाएगी। हाल ही में अभिनेत्री ने इससे जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर अपनी फीलिंग्स बताई थी।

दरअसल, मामला ये है कि, यूएई में एक नया रूल है, जिसके मुताबिक सिंगल नाम वाले लोग यूएई ट्रेवल नहीं कर सकते, वो वहां बैन है। यानी जिसके नाम में सरनेम नहीं होगा, वो ट्रेवल नहीं कर सकता है। ये रूल हाल ही में यूएई सरकार ने बनाया। अब सरकार के इस फैसले से उर्फी बहुत परेशान हैं।

शेयर किया पोस्ट

उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा- सिंगल नाम वाले इंडियन UAE नहीं जा सकते।’ उर्फी जावेद ने इंस्टा स्टोरी पर इस बात को शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, “तो मेरा ऑफिशियल नाम सिर्फ उर्फी है, मेरा कोई सरनेम नहीं है।” इसका मतलब ये है कि, उर्फी जावेद का यूएई घूमने का सपना पूरी तरह से टूट गया है। बता दें कि, उर्फी जावेद ने अपने नाम की स्पेलिंग भी बदल दी थी। वह अपने नाम के आगे सरनेम जावेद भी नहीं इस्तेमाल करती है।

स्प्लिट्सविला में उर्फी जावेद

उर्फी जावेद इन दिनों MTV के रियलिटी टीवी शो स्प्लिट्सविला में नज़र आ रही हैं. शो में उनके फैंस उन्हें और भी करीब से जान पा रहे हैं।जहां पर्सनल लाइफ से लेकर नेचर, एटीट्यूड, हर चीज फैंस की नज़र में होती है। उनके राजकुमार का नाम कशिश ठाकुर है जिन्हें देखते ही उर्फी अपना दिल हार बैठी हैं।

 

Russia-Ukraine War: पीएम मोदी ने पुतिन को ऐसा क्या कह दिया कि गदगद हो गया अमेरिका

Raju Srivastava: अपने पीछे इतने करोड़ की संपत्ति छोड़ गए कॉमेडी किंग राजू श्रीवास्तव

Latest news