मुंबई, उर्फी जावेद इन दिनों अपने लुक्स ( Urfi Javed Bold look ) को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. बीते दिनों उर्फी का एयरपोर्ट लुक काफी वायरल हुआ था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. अब एक बार फिर उर्फी अपने कपड़ों को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. हाल ही में, एक फोटोग्राफर ने उर्फी की कुछ बोल्ड फोटोस शेयर की जिसमें वो ओपन शिमरी हूडी टॉप में नज़र आ रही हैं.

बिना इनर वियर फ्रंट ओपन सिमरी हुडी टॉप में उर्फी का लुक हुआ वायरल

इन दिनों उर्फी जावेद की वायरल हो रही तस्वीर को बॉलीवुड के फेमस सेलिब्रिटी फोटोग्राफर योगेन शाह ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंंट पर शेयर किया है. इस तस्वीर में उर्फी बिना इनर वियर फ्रंट ओपन सिमरी हुडी टॉप पहनी हुई नज़र आ रही हैं. वहीं इसके साथ ही उर्फी ने मैचिंग स्कर्ट कैरी की है.

अभिनेत्री के इस लुक को सोशल मीडिया पर यूज़र्स ने काफी ट्रोल किया है. एक यूज़र ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा कि, “लोग पागल हो गए हैं, पब्लिसिटी के लिए कुछ भी करते हैं.” वहीं, दूसरे ने लिखा कि, ”बकवास पोशाक और बकवास ड्रेसिंग सेंस. पता नहीं लोग इसके क्यों कवर करते हैं.” एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘इन्हें कपड़े पहनना पसंद नहीं है, इसलिए ये ऐसे नज़र आती हैं.’

बिग बॉस में कपड़ों को लेकर कही थी ये बात

बता दें कि उर्फी ने बिग बॉस के घर में अपने कपड़ों को लेकर ट्रोलिंग पर कहा था कि, ” मैं हमेशा अपने कपड़ों को लेकर टारगेट की जाती हूँ, लेकिन मुझे इन सब बातों से कोई फ़र्क़ नहीं पड़ता है.” पेशे से उर्फी एक अभिनेत्री हैं, साथ ही इंस्टाग्राम इन्फ्लुएंसेर भी हैं. बीते दिनों वो बिग बॉस ओटीटी में नज़र आई थी. 

यह भी पढ़ें :

National Family Health Survey: आज़ादी के बाद पहली बार देश में पुरुषों से ज्यादा महिलाओं की आबादी

Ministry Of Civil Aviation अंतरराष्ट्रीय उड़ानों को सामान्य करने की तैयारी, जल्द हटेगा बैन

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर