मुंबई, उर्फी जावेद अपने अतरंगी और अनोखे स्टाइल स्टेटमेंट के साथ अक्सर ही सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं. बता दें उर्फी जावेद फैशन डीवा होने के साथ अब एक डिजाइनर भी बनती जा रही हैं. उर्फी अपने कई सारे बोल्ड और रिवीलिंग कपड़े खुद ही डिजाइन करती हैं और उसे पहनकर कहर भी बरसाती हैं, उर्फी के ये ड्रेसेज़ सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं.

उर्फी ने कुछ नहीं पहना?

हाल ही में उर्फी जावेद ने सीप से बिकिनी बनाकर पहना था और उसका एक फोटो शेयर किया था. बस फिर देर किस बात की थी, उर्फी ट्रोल्स के निशाने पर आ गईं और सोशल मीडिया पर उन्हें तरह-तरह की बातें सुननी पड़ी. कई लोगों ने कहा कि उर्फी ने नीचे कुछ नहीं पहना है, जिसका एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ट्रोलर्स को मुँह तोड़ जवाब दिया.

उर्फी ने क्या कहा?

उर्फी जावेद ने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए लिखा, “सभी लोग बेवकूफी वाली बातें करना बंद कर दो. हां, मैंने स्किन कलर का नीचे अंडरगार्मेंट पहना हुआ है, तुम जैसे लोग, कुछ तो शर्म करो क्या देखते हो. कम से कम अपनी बेसिक कॉमन सेंस और आंखों का इस्तेमाल तो करो.” इसी पोस्ट के साथ उर्फी जावेद ने बैकग्राउंड में अपने लुक की तस्वीर भी लगाई है.

बिग बॉस ओटीटी में आई थी नज़र

बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद से ही उर्फी जावेद की फैन फॉलोविंग में काफी बढ़ोतरी हुई है. सोशल मीडिया पर उर्फी को उनके फैशन सेन्स के चलते काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है. अक्सर ही उन्हें उनके कपड़ो चलते ट्रोलिंग का सामना करना पड़ता है.

इन शोज़ में नज़र आ चुकी नज़र

आज सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई उर्फी कभी “साथ निभाना साथिया” की राधा हुआ करती थी. उस शो से उर्फी को दौलत तो बहुत मिली, लेकिन किरदार छोटा होने के चलते उर्फी को शोहरत नहीं मिल सकी. बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद उर्फी की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ. सोशल मीडिया पर उर्फी के छाए रहने की वजह उनका डिसास्टर फैशन सेंस है.

 

एलपीजी: आम लोगों का फिर बिगड़ा बजट, घरेलू रसोई गैस सिलेंडर 50 रूपये हुआ महंगा

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर