बॉलीवुड डेस्क, मुंबई: टीवी में काम करने के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाली प्राची देसाई का आज 30वां जन्मदिन हैं उन्होंने अपने करियर की शुरुआत एकता कपूर के सीरियल ‘कसम से’ से की है. बाद में प्राची ने ‘झलक दिखला’ जा में भी कंटेस्टेंट के रुप में काम किया था. लेकिन अपनी लाजवाब एक्ट्रिंग से बॉलीवुड में जगह बना ली उन की पहली फिल्म ‘रॉक ऑन’ जिस को लोगों ने खूबपसंद किया उस के बाद ‘वन्स अपॉन टाइम इन मुंबई’ में बेहतरीन एक्टिग के लिए 6 अवॉड मिले थे और फिल्म सुपरहिट गई. उस के बाद उन की फिल्मे ज्यादा अच्छी नहीं चल सकी जैसे ‘लाइफ पार्टनर’, ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’, ‘तेरा मेरी कहानी’ और ‘बोल बच्चन’ फिल्मों को ज्यादा अच्छा रिस्पांस नहीं मिला.

प्राची देसाई ने एक बार अपने को वैनिटी वैन में बंद कर लिया था फिल्म ‘बोल बच्चन’ के आइटम नंबर पर उन्हें ब्लाउज में ब्रेस्ट सिलिकॉन पहना था पर प्राची ने पहने के लिए मना कर दिया था और आइटम नंबर करने के लिए भी मना कर दिया था. फिर प्रोड्यूसर एकता कपूर के मनाने के बाद उन्होंने डांस पूरा किया. जिस वजह से की काफी विवाद भी हुआ था.

हाल ही में वो फिल्म ‘कार्बन’ में दिखाई दी थी. प्राची देसाई सोलम मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है आये दिन अपनी फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं.
प्राची देसाई बचपन से शाहिद कपूर की बहुत बड़ी फैन थी. पर बड़े होने के बाद उन को ऋतिक रोशन की तरफ रुझान बड़ गया था. बॉलीवुड में आने के बाद उन का अफेयर रोहित शेट्टी के साथ चला था जब वो फिल्म ‘बोल बच्चन’ कर रही थी. जल्द ही उन का रिश्ता खत्म हो गया और फिर वे अपनी पत्नी माया शेट्टी के पास वापस लौट गए. बड़े लंबे समय के बाद  प्राची  फिल्म ‘उदयन एक्सप्रेस’ में दिखाई देगीं. 

View this post on Instagram

🐩👖

A post shared by Prachi Desai 🦄👩🏻‍🎤 (@prachidesai) on

रांची में सामने आया ट्रिपल तलाक का मामला, पहले हथौड़ा मारकर तोड़ा पत्नी का हाथ फिर बोला- तलाक, तलाक, तलाक

दुल्हन की तरह सजी भोजपुरी एक्ट्रेस कनक पांडे, फैंस बोले- कब तक बिजली गिराइएगा

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App