July 20, 2024
  • होम
  • सुनील शेट्टी के पीछे पड़े अंडरवर्ल्ड के लोग, पुलिस की सहायता से मिला छुटकारा

सुनील शेट्टी के पीछे पड़े अंडरवर्ल्ड के लोग, पुलिस की सहायता से मिला छुटकारा

मुंबई: ‘धड़कन’ फिल्म के एक्टर सुनील शेट्टी 90 के दशक में अपने अभिनय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब नाम कमा चुके हैं. सुनील शेट्टी को इंडस्ट्री में अन्ना के नाम से भी बुलाया जाता है और आज भी एक्टर अपनी फिटनेस और लुक्स से लोगों का दिल जीत रहे हैं. वहीं सुनील सोशल मीडिया पर भी काफ़ी एक्टिव नज़र आते हैं. बता दें, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान एक्टर ने इस बात का खुलासा किया है कि एक वक़्त ऐसा था जब उनके पीछे अंडरवर्ल्ड के लोग पड़ गए थे.

मानव तस्करी अभियान से जुड़े

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी को अक्सर समाज सेवा करते हुए देखा गया है और वह 26 सालों से मानव तस्करी अभियान का भी हिस्सा हैं. एक इंटरव्यू में एक्टर ने बताया कि वो मानव तस्करी अभियान के ज़रिए लड़कियों को बचाने का काम किया है इन दौरान उन्होंने लगभग 400 लड़कियों को बचाया था और इसका सारा श्रेय एक्टर ने अपनी सास विटला कादरी को दिया है.

सुनील ने बताया कि पहले वो एक एनजीओ ’ट्रैफिकिंग इन इंडिया’ चलाते थे. इसमें कई लोग सुनील के साथ जुड़े हुए थे, लेकिन NGO के नाम से उन्हें काफी परेशानी होने लगी थी क्योंकि दूसरे लोग इस नाम का इस्तेमाल करने लगे थे. जिस कारण उन्होंने इसका नाम बदलकर अपनी सास के नाम पर ’विटला फाउंडेशन’ कर दिया।

क्यों पीछे पड़ा अंडरवर्ल्ड

एक्टर से जब 400 लड़कियों को बचाने को लेकर और अभियान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा “मैंने इससे पहले भी इस बारे में बात नहीं की है और ना ही मैं करना चाहता हूँ. क्योंकि इससे दुनियाभर में 400 से भी ज्यादा छोटी लड़कियां जुड़ी थी और मैं नहीं चाहता की इससे किसी का नुकसान हो”. सुनील शेट्टी ने आगे बताया कि “ऐसे अभियान की जानकारी सिर्फ़ मुख्यमंत्री और पुलिस कमिश्नर को होती है और इसे काफ़ी कॉन्फिडेंशियल रखा जाता हैं”. इस दौरान एक्टर के बताया की एक बार उनके पीछे अंडरवर्ल्ड के लोग भी पड़ चुके है. ऐसे सामाजिक कार्यों में काफ़ी ख़तरा भी रहता है लेकिन पुलिस और उनके दोस्तों की सहायता की वजह से एक्टर अंडरवर्ल्ड के लोगो से छुटकारा पा सके.

यह भी पढ़ें: ‘खतरों के खिलाड़ी’ सीजन 14 में कौन ले रहा कितनी फ़ीस, जानें कौन है सबसे महंगा खिलाड़ी

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन