July 17, 2024
  • होम
  • सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इक़बाल से शादी से मामा हुए नाराज

सोनाक्षी सिन्हा की जहीर इक़बाल से शादी से मामा हुए नाराज

  • WRITTEN BY: Pooja Thakur
  • LAST UPDATED : June 15, 2024, 4:33 pm IST

Sonakshi Sinha Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ अपनी शादी को लेकर इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। कहा जा रहा है कि वो इसी महीने के आखिरी में अपने बॉयफ्रेंड के साथ 23 जून को शादी करने जा रही है। इस शादी को लेकर कहा जा रहा है कि परिवार वाले खुश नहीं है। अब बताया जा रहा है कि सोनाक्षी के मामा नाराज हो गए हैं।

आज कल के बच्चे…

बता दें कि सोनाक्षी पहलाज निहलानी को मामा मानती है। पहलाज से जब एक्ट्रेस की शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि आज कल के बच्चे शादी का डिसीजन खुद से लेते हैं। उन दोनों की मेरी शुभकामनाएं हैं। इस दौरान उन्होंने कहा कि सोनाक्षी और जहीर को शादीशुदा जिंदगी खुद जीनी है तो वे खुश रहें।

निकाह करेंगी सोनाक्षी?

सोनाक्षी की शादी को लेकर कहा जा रहा है कि उनकी शादी मुंबई में होगी। इसमें केवल करीबी रिश्तेदार और परिवार के लोग शिरकत करेंगे। इसी बीच सोनाक्षी की करीबी दोस्त ने बताया है कि न तो वो पहले निकाह करेंगी और न ही हिंदू रीति रिवाज से फेर लेंगी। पहले वो अपने बॉयफ्रेंड के साथ शादी रजिस्टर्ड करेंगी। इसके बाद 23 जून को रिसेप्शन होगी, जिसमें परिवार के लोग और दोस्त शामिल होंगे।

शादी से नाराज सोनाक्षी के भाई

लव सिन्हा ने अपनी बहन सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी पर रिएक्शन दिया है। अपने हालिया इंटरव्यू में लव ने कहा कि वह इस मामले में कोई भागीदारी नहीं करेंगे। उन्होंने कहा कि वह इस वक्त मुंबई में नहीं हैं और इस शादी के बारे में उनका कोई लेना-देना नहीं है। लव ने कहा, “मैं इस मामले से खुद को दूर रखना चाहता हूं। इससे पहले शत्रुघ्न सिन्हा ने भी कहा था कि आजकल के बच्चे अपने माँ-बाप से शादी को लेकर कुछ पूछते नहीं है सिर्फ सूचित करते हैं।

 

इन बॉलीवुड सेलेब्स ने मुस्लिम से की शादी, अब सोनाक्षी सिन्हा करेंगी निकाह, पापा-भाई नाराज!

Tags

विज्ञापन

शॉर्ट वीडियो

विज्ञापन