Uddhav Thackeray on NCB

नई दिल्ली. Uddhav Thackeray on NCB  महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने शुक्रवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को संबोधित करते हुए बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को कथित रेव पार्टी मामले में गिरफ्तार किया। सीएम ने अपने दशहरा भाषण में कहा कि एजेंसी केवल मशहूर हस्तियों को पकड़ने और उनकी तस्वीरें लेने में दिलचस्पी रखती है, जबकि महाराष्ट्र पुलिस 150 करोड़ रुपये के ड्रग्स को जब्त करके वास्तविक काम कर रही है।

बड़े बॉलीवुड सेलेब्स को मामले में घसीटा जाता है

एनसीबी द्वारा आर्यन की गिरफ्तारी पर पहली बार बोलते हुए उन्होंने कहा, “उन सभी में दिलचस्पी है कि वे मशहूर हस्तियों को पकड़ें, उनकी तस्वीरें क्लिक करवाएं और कुछ शोर करें।” ठाकरे ने आरोप लगाया कि मुंबई को नशे की शहर के रूप में चित्रित करने की एक शातिर योजना है और यही कारण है कि बड़े बॉलीवुड सेलेब्स को मामले में घसीटा जाता है। “उन्होंने एक तस्वीर चित्रित की है कि महाराष्ट्र एक दवा राजधानी बन गया है। बात वह नहीं है। मुंद्रा में करोड़ों का नशा था। जहां आपकी एजेंसियां ​​चुटकी भर गांजा बरामद कर रही हैं, वहीं महाराष्ट्र पुलिस ने 150 करोड़ की दवाएं बरामद की हैं। आप मशहूर हस्तियों को पकड़ने और उनकी तस्वीरें लेने में रुचि रखते हैं, ”उन्होंने अपने भाषण में आर्यन या शाहरुख के नाम का उल्लेख किए बिना कहा।

एनसीबी और सीबीआई जैसी राष्ट्रीय जांच एजेंसियां ​​महाराष्ट्र को बदनाम कर रही

ठाकरे आरोप लगाते रहे हैं कि एनसीबी और सीबीआई जैसी राष्ट्रीय जांच एजेंसियां ​​महाराष्ट्र को बदनाम कर रही हैं क्योंकि यह उनके द्वारा चलाया जाता है न कि भाजपा द्वारा। इससे पहले, सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की जांच के दौरान, सीबीआई ने मुंबई पुलिस से प्राथमिकी अपने हाथ में ले ली थी, जब देश भर के कई लोगों ने दिवंगत अभिनेता के परिवार सहित मुंबई पुलिस द्वारा की गई जांच पर आपत्ति जताई थी। एनसीबी द्वारा चल रही नशीली दवाओं की जांच में, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान सहित कई बॉलीवुड सितारों से पूछताछ की गई है, और कई को गिरफ्तार किया गया है।

Mumbai Drug Bust Case Live Updates: आर्यन खान को नहीं मिली जमानत, 20 अक्टूबर को होगी अगली सुनवाई

Shehnaaz gil latest interview : शहनाज़ का यह इंटरव्यू हो रहा वायरल, बोलीं- ‘जब हम किसी को प्यार करते हैं…’

Big News 2021 Navjot Sidhu WIthdrawn His Resignation नवजोत सिद्धू ने अपना इस्तीफा वापिस लिया