बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड एक्टर उदय चोपड़ा एक बार फिर विवादों में घिर गए हैं. दरअसल उदय चोपड़ा ने कहा कि भारत को गांजा को वैध कर देना चाहिए क्योंकि यह राजस्व का बड़ा स्रोत है और चिकित्सा क्षेत्र मे भी फायदेमंद हैं, जिसके बाद सोशल मीडिया पर उदय चोपड़ा को लेकर काफी मीम बनने शुरु हो गए हैं.

बता दें कि गुरुवार यानी 13 सिंतबर को उदय चोपड़ा ने अपने ट्विटर से पोस्ट करते हुए कहा कि ‘मुझे लगता है कि भारत को गांजा कानूनी कर देना चाहिए. सबसे पहले, यह हमारी संस्कृति का बुहत अहम हिस्सा है. दूसरा, यह राजस्व का बड़ा स्रोत हो सकता है, इसके साथ ही यह चिकित्सकीय के लिए भी बहुत ही फायदेमंद साबित होगा.

वहीं उदय चोपड़ा के ट्वीट के बाद फैन्स ने सोशल मीडिया पर जमकर मीम बनाकर उदय चोपड़ा को ट्रोल किया है. एक फैन ने नाना पाडेकर का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा कंट्रोल उदय कंट्रोल वहीं एक यूजर ने पोस्टर डालकर शेयर किया है कि उदय चोपड़ा के पास जो गांजा है वो मुझे भी चाहिए.

बता दें कि उदय चोपड़ा पहली बार ट्रोल नहीं हुए इससे पहले वह कर्नाटक चुनाव के दौरान भी ट्रोल हो चुके हैं. उन्होंने ट्वीट किया था कि मैंने अभी कर्नाटक के राज्यपाल के बारे में गूगल किया है जिसके बाद मुझे पता चला कि की यह बीजेपी और आरएसएस के है जिसके बाद मुझे लगता है कि आपको पता होगा कि आगे क्या होगा, जिसके बाद सोशल मीडिया उदय का काफी मजाक बनाया गया था.

टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी का हुआ ब्रेकअप, वजह बनीं करण जौहर की चहेती तारा सुतरिया !

Video: प्रिया प्रकाश वारियर की तरह दिशा पटानी ने भी मारी आंख, किसके अंदाज ने घायल किया जनाब ?

Video: कैटरीना कैफ ने सलमान खान के घर गलत तरीके से की गणपति आरती, सोशल मीडिया पर यूजर्स ने दी ये नसीहत

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App