Monday, December 5, 2022

उदयपुर हत्याकांड: शबाना आजमी का फूटा गुस्सा, सोशल मीडिया पर लोगों ने किया ट्रोल

मुंबई: बीते दिन उदयपुर में टेलर कन्हैया लाल की सरेआम गला रेतकर हत्या कर दी गयी। इस हत्याकांड को लेकर देश में बवाल मच गया है। जिसमें बॉलीवुड की कई हस्तियां ने अपनी प्रतिक्रिया दी है।वहीं हिंदी सिनेमा की दिग्गज एक्ट्रेस शबाना आजमी ने इस निर्मम हत्या को लेकर गुस्सा जाहिर किया। जिसके तहत शबाना आजमी ने उदयपुर हत्याकांड की निंदा करते हुए बड़ी बात कही दी।

शबाना आजमी ने क्या कहा ?

दरअसल उदयपुर हत्याकांड को लेकर सोशल मीडिया पर महौला काफी गर्म है। देश में चल रहे तमाम मुद्दों पर बेबाकी के साथ अपनी राय रखने वाली शबाना आजमी ने भी इस गंभीर मुद्दे पर अपनी राय रखी है। शबाना आजमी ने ट्विटर पर ट्वीट किया है। उन्होंने लिखा- ‘मैं उदयपुर में हुई इस निर्मम हत्या की निंदा करती हूं। इस हत्याकांड के आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा अवश्य मिलनी चाहिए। समाज में ऐसी हिंसा के लिए कोई जगह नहीं है।’ इस तरीके से शबाना आजमी ने टेलर कन्हैया लाल की हत्या को दोषियों के खिलाफ अपना गुस्सा रिएक्शन दिया है।

सोशल मीडिया पर यूजर से किए कमेंट

उदयपुर हत्याकांड पर शबाना आजमी की इस प्रतिक्रिया के बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने कमेंट करने शुरू कर दिए। जिसके तहत एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि मैम आपने ये नहीं बताया कि इस हत्या का दोषी कौन है? या उसका नाम क्या है ? साफ-साफ कहो। अन्य यूजर लिखता है – शबाना आजमी आपकी मैं आपकी इस बात से एग्री करता हूं। इन आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। वहीं कुछ लोग एक्ट्रेस को ट्रोल कर रहें तो कुछ उनके समर्थन में ट्वीट कर रहे हैं। एक्ट्रेस का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं।

 

India Presidential Election: जानिए राष्ट्रपति चुनाव से जुड़ी ये 5 जरुरी बातें

Latest news