Tuesday, November 29, 2022

उड़ारियां: प्रियंका चाहर चौधरी को मिला बिग बॉस 16 का ऑफर !

बिग बॉस 16

नई दिल्ली : मॉडल प्रियंका चाहर चौधरी को उड़ारियां सीरियल से बड़ा ब्रेक मिला है. अभिनेत्री ने सीरियल करने के लिए निर्माताओं रवि दुबे और शरगुन मेहता को धन्यवाद भी किया है।

कंटेस्टेंट लिस्ट में तेजो का नाम जुड़ा

बिग बॉस 16 अपने नए सीजन को लेकर सुर्खियों में बना हुआ हैं। शो में अभी भी नए कंटेस्टेंट्स की लिस्ट सामने आ रही है। अब इस लिस्ट में उड़ारियां की फेम एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी का नाम भी जुड़ा है।

खबर है कि उड़ारिया सीरियल की एक्ट्रेस प्रियंका को सलमान खान के शो के लिए अप्रोच किया है। एक्ट्रेस का शो की लिस्ट में जुड़ने वाला नवीनतम नाम है।

ऐसा लगता है कि शो निर्माताओं ने बिग बॉस के लिए टीवी की बहु तेजो से संपर्क किया था लेकिन एक्ट्रेस ने बड़े विनम्रता से इस प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया है।

शो को किया मना

जी हां, एक्ट्रेस प्रियंका ने जाहिर तौर पर अपने करियर की इतनी जल्दी बिग बॉस 16 जैसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो का हिस्सा नहीं बनना चाहती हूँ।

उड़ारियां सीरियल में, एक्ट्रेस ने एक पावर-पैक परफॉर्मेंस से कम समय में ही खूब पॉपुलैरिटी हासिल किया है। फैंस अभी भी बहुत परेशान हैं क्योंकि निर्माताओं को शो में एक बड़ा लीप लेना पड़ा है

जिसके कारण ईशा मालवीय, प्रियंका और अंकित गुप्ता शो से बाहर हो चुके हैं। ऐसा लगता है कि अन्य दो को भी बिग बॉस 16 के लिए ऑफर किया गया होगा।

बिग बॉस का प्रोमो शेयर किया

रियलिटी शो बिग बॉस 16 दशहरा से ऑन एयर होगा। शो का पहला प्रोमो वीडियो पहले ही शेयर कर दिया गया है। फैंस को लगता है

कि यह सीजन कुछ मायनों में कंगना रनौत का शो लॉक अप से मिल रहा है। मिली खबरों के अनुसार अर्जुन बिजलानी, दिव्यांका त्रिपाठी, सृति झा, जन्नत जुबैर और फैसल शेख जैसे सितारों ने शो करने से मना कर दिया है।

इन दिनों इस शो के लिए स्टार मिलना बेहद मुश्किल हो रहा है। कई लोग इस शो की विवादास्पद छवि से बहुत ज्यादा डरते हैं कि इससे उनके करियर पर कहीं असर न पड़ने लगे।

लेकिन इस बार बिग बॉस पेशेवर रूप से गेम-चेंजर हो सकता है और हमने सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल, तेजस्वी प्रकाश जैसे सितारों के साथ ऐसा होते हुए देखा गया है।

Congress President Election: कांग्रेस में अब खड़गे VS थरूर, किसके साथ गांधी परिवार?

शशि थरूर ने किया कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए नामांकन दाखिल

Latest news