बॉलीवुड डेस्क, मुंबई.बॉलीवुड एक्ट्रेस और लेखर ट्विंकल खन्ना न सिर्फ अपने बेबाक अंदाज को लेकर हमेशा चर्चा में बनी रहती हैं. अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना इन दिनों अपनी नई किताब ‘पजामास आर फॉरगिविंग’ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं. ‘पजामास आर फॉरगिविंग’ ट्विंकल खन्ना की तीसरी बुक और पहला नॉवल है. इसी के साथ ट्विंकल खन्ना ने बुक लॉन्चिंग के दौरान अपनी इच्छा जाहिर करते हुए कहा कि काश उनकी मां डिंपल कपाड़िया नहीं बल्कि हेमा मालिनी होतीं. इतना ही नहीं मिसेज फनीबोन ने अपनी मां डिंपल कपाड़िया को लेकर भी कई चौंकाने वाली वाली बात कही है.

दरअसल, ट्विंकल खन्ना से जब उनकी बुक ‘पजामास आर फॉरगिविंग’ के दौरान पूछा गया कि उन्होंने यह बुक अपनी मां डिंपल को क्यों डेडीकेट यानि समर्पित किया है तो इस पर ट्विंकल ने फट से जवाब देते हुए कहा कि इस बात को सुनकर तो खुद मेरी मां डिंपल कपाड़िया भी चौंक गई थीं कि मैने किताब उन्हें समर्पित कैसे कर दी है. डिंपल ने आगे बात करते हुए यह भी कहा कि उन्होंने अपनी किताब इसलिए अपनी मां को डेडीकेट की है क्योंकि  उन्होंने कभी भी मुजे किसी काम के लिए एप्रीसिएट नहीं किया है.

उन्होंने आगे यह भी बताया कि उन्होंने जब मां डिंपल को फोन करके पूछा कि क्या आपने मेरा कॉलम पढ़ा, तो इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा था कि उन्होंने कॉलम तो नहीं पढ़ा लेकिन लेकिन हां उन्होंने यह जरूर बताया कि रात को डिनर में मेरे कोई भी सर्विंग डिश मैच नहीं कर रहे थे. इतना ही नहीं आगे ट्विंकल खन्ना ने चुटकी लेते हुए कहा कि मैं चाहती थी कि काश मेरी मां हेमा मालिनी होतीं, ताकि मुझे केंट का वॉटर प्यूरिफायर तो फ्री में ही मिल जाता.

Happy BirthDay Akshay kumar: ट्विंकल खन्ना ने इस खूबसूरत अंदाज में किया हबी अक्षय कुमार को बर्थडे विश

पूजा हेगड़े ने वाइट हॉट सेक्सी बिकिनी में दिया गजब का पोज फैंस बोले वॉव