बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. 90 के दशक की फेमस एक्ट्रेस ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कुछेक फिल्मों में ही काम किया है. लेकिन उन्होंने जिस भी फिल्म में काम की उसमें उनके हॉटनेस का भरपूर डोज देखने को मिला. यही कारण है कि ट्विंकल की फिल्में फैंस को काफी पसंद करते थे. ट्विंकल लंबे समय से फिल्मों से दूर है लेकिन वह लाइमलाइट मे बनी रहती है.

फिल्मों से दूरी बनाने के बाद ट्विंकल खन्ना ने लेखनी की तरफ अपना रुख किया  है. इसके साथ ही वह एक इंटीरियर डिजायनर भी हैं. फिल्मों को अलविदा कहने के बाद ट्विंकल ने बतौर राइटर अपनी अलग पहचान बनाई. वह अंग्रेजी के लीडिंग न्यूज़पेपर के लिए ह्यूमरस आर्टिकिल्स लिखती हैं. ट्विंकल ने एक्टिंग से दूरी तो बना ली लेकिन फिर भी फैंस बॉलीवुड के पर्दे पर ट्विंकल को देखने के लिए बेकरार रहते हैं.

फिल्मों से दूर होने के बावजूद ट्विंकल सोशल मीडिया के माध्यम से फैंस के बीच एक्टिव रहती है. सोशल मीडिया पर ट्विंकल अपनी स्टाइलिश फोटो वीडियो तो शेयर करती ही है, लेकिन इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जानी जाती है. वह किसी भी मुद्दे पर सोशल मीडिया के माध्यम से खुलकर अपनी राय रखती है.

बात करें ट्विंकल के फिल्मी करियर की तो उन्होंने 1995 में फिल्म बरसाल से बॉलीवुड में डेब्यू किया. फिल्म में उनके साथ बॉबी देओल नजर आए थे. बरसात के लिए उन्हें बेस्ट डेब्यू एक्टिंग का अवार्ड भी मिला. इसके बाद ट्विंकल खन्ना की फिल्म जान रिलीज हुई. जान में उन्होंने कमाल की एक्टिंग और भरपूर रोमांस से सभी को अपना दीवाना बना लिया.

 

ट्विंकल ने जान, बरसात, दिल तेरा दीवाना, उफ्फ ये मोहब्बत, इतिहास, जब प्यार किसी से होता है, जुल्मी, मेला, चल मेरे भाई और जोरू का गुलाम जैसी कई फिल्में कीं. फिल्मों में एक्टिंग करने के साथ ही उन्होंने कई फिल्मों का मिर्माण भी किया.

 

 

Also Read:

Rashami Desai Cute Photo: बिग बॉस 13 फाइनलिस्ट रहीं रश्मि देसाई की ओवरलोड क्यूटनेस देख दिल हार बैठेंगे आप

John Abraham New Movie: सामाजिक उद्यमी रेवती रॉय पर बनेगी बायोपिक, निर्माता होंगे जॉन अब्राहम

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App