Sunday, September 25, 2022

ट्विंकल को बड़ी पसंद आई अक्षय की फिल्म, कहा- रक्षाबंधन देख आंसू आ जाएंगे!

मुंबई: अक्षय कुमार की फिल्म रक्षाबंधन शुक्रवार यानी 11 अगस्त को रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। रक्षाबंधन को आनंद एल राय ने डायरेक्शन दी है। इसमे भूमि पेडनेकर भी अहम रोल में नजर आएंगी। फिल्म की कहानी एक भाई और उसकी बहनों की इर्द-गिर्द दिखाई गई है। फिल्म के ट्रेलर को तो काफी प्यार मिला है और अब सभी को फिल्म की रिलीज का इंतजार है। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले अक्षय की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने रक्षाबंधन को देखने के बाद सोशल मीडिया पर अपना रिव्यू शेयर किया है। ट्विंकल ने फिल्म का ट्रेलर साझा किया और इसके साथ ही फैंस को एक चैलेंज भी दिया है।

ट्विंकल ने कहा, ‘रक्षाबंधन के फर्स्ट हाफ ने मुझे हंसाया और दूसरे ने रुलाया। इस फिल्म में ऐसी सच्चाई है जो हम चाहते हैं। हमने कुछ टर्म्स बदल दिए हैं जैसे दहेज से गिफ्ट्स। इस फिल्म के जरिए आनंद एल राय ने बहुत ही खूबसूरत दुनिया दिखाई है जहां भाई-बहन एक-दूसरे को चिढ़ाते हैं, एक-दूसरे को साथ देते हैं और मस्ती करते हैं।’

‘यह शायद एकमात्र सिनेमा है जिसमें हिम्मत है लोगों के दिमाग और दिल में उतरने की। रक्षाबंधन आपके चेहरे पर मुस्कुराहट लाएगी, आपको हंसाएगी, लेकिन मैं आपको चैलेंज करती हूं कि आप बिना आंसू के इस थिएटर से बाहर नहीं जा पाएंगे।’

बॉयकॉट रक्षाबंधन क्यों ?

दरअसल, लोगों का आरोप है कि अक्षय ने कुछ समय पहले धर्म का मजाक उड़ाया था। अक्षय ने कहा था कि महाशिवरात्रि पर दूध बर्बाद करने के बजाय किसी गरीब को देना। तो लोग इस बात पर उन्हें और उनकी फिल्म को बॉयकॉट करने की अपील कर रहे हैं। वहीं लोग फिल्म की राइटर कनिका ढिल्लों के पुराने ट्वीट्स को साझा कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

फिल्म की कहानी

खबरों के अनुसार, इस फिल्म की कहानी भाई बहन के बंधन पर आधारित होगी। आनंद एल राय द्वारा निर्देशित फिल्म रक्षा बंधन में अभिनेता अक्षय कुमार के साथ अभिनेत्री भूमि पेडनेकर नजर आएंगी। भूमि इस फिल्म में अक्षय की गर्लफ्रेंड का किरदार निभा रही हैं। इससे पहले अक्षय कुमार और भूमि पेडनेकर की जोड़ी को फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में देखा गया था। फिल्म रक्षाबंधन को अभिनेता ने अपनी बहन अलका भाटिया को ट्रीब्यूट किया हैं। अक्षय कुमार की यह फिल्म दहेज पर आधारित सोशल कॉमेडी ड्रामा है।

 

बिहार में अपना CM चाहती है भाजपा, नीतीश कैसे करेंगे सियासी भूचाल का सामना

Latest news