बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. भारतीय टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो में से एक, सीआईडी जल्द छोटे पर्दे पर वापसी कर सकता है. दयानंद शेट्टी (दया), आदित्य श्रीवास्तव (अभिजीत), और अन्शा सईद (इंस्पेक्टर पूर्वी) की टीम ने फिर से एक साथ एक नए शो में नजर आने वाले हैं. खबरों के मुताबिक, नए शो का कहानी भी पुलिस पर आधारित है और इसमें कुछ व्यक्तिगत कहानियां भी होंगी.हाल ही में CID में इंस्पेक्टर पूर्वी की भूमिका निभाने वाली अंशा सईद ने सोशल मीडिया पर अपने सह-अभिनेताओं के साथ एक तस्वीर साझा की है. इस फोटो को शेयर करते हुए अंशा ने लिखा कि जल्द लौट रहे हैं. अंशा की इस फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि वे CID के साथ लौट रहे हैं.

अब ये तो आने वाले समय पर ही पती चलेगा की टीम सीआईडी के साथ छोटे पर्दे पर वापसी करेगी या फिर टीम किसी नए शो में नजर आएगी. लेकिन ये तो तय है कि एक बार फिर से CID की इस टीम को देखने के लिए दर्शक काफी उत्सुक हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टीम ने लखनऊ में अपने शो की शूटिंग शुरु कर दी है. शो के एक फैन क्लब ने दयानंद शेट्टी, आदित्य श्रीवास्तव और अनुष्का सईद के लुक को इंस्टाग्राम पर साझा किया है. इस फोटो में एक्टर्स के लुक की बात करें तो तीनों एक्टर ने पुलिस की यूनिफॉर्म पहन रखी है. दया और अभिजीत को इतने लंबे समय के बाद एक साथ देखने के लिए लोग काफी उत्सुक हैं. हालांकि टीम एसीपी प्रद्युम्न के बिना शूटिंग कर रही है और वह शो का हिस्सा नहीं होगें.

View this post on Instagram

Coming Soon…!

A post shared by Ansha Sayed (@ansha_purvi) on

CID की शुरुआत 1997 में हुई और यह शो मुंबई में अपराध जांच विभाग (CID) के लिए काम करने वाली पुलिस की एक टीम की कहानी पर आधारित था. इस शो में पुलिस टीम का मकसद हत्या के रहस्यों को सुलझाना था. शो में लोकप्रिय पात्र थे – एसीपी (सहायक पुलिस आयुक्त) प्रद्युम्न, वरिष्ठ निरीक्षक अभिजीत, वरिष्ठ निरीक्षक दया, निरीक्षक फ्रेडरिक और डॉ सालुंके थे. यह शो 1997 में प्रसारित हुआ और पिछले 21 वर्षों से कई लोगों के लिए टीवी पर पसंदीदा होने के बाद कुछ महीने पहले अपने दर्शकों को अलविदा कह दिया.

Article 15 Movie Box Office Collection Day 2 Prediction: आयुष्मान खुराना की फिल्म आर्टिकल 15 दूसरे दिन कमा सकती है इतने करोड़

Sara Ali Khan on Kartik Aaryan Dostana 2: कार्तिक आर्यन को दोस्ताना 2 मिलने पर ये क्या बोल गईं सारा अली खान

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App