Monday, June 27, 2022

तारक मेहता: नई दया बेन के आने के बाद मेकर्स ने लिया ये फैसला

मुंबई, तारक मेहता का उल्टा चश्मा दर्शकों का मनपसंद कॉमेडी शो है. इस शो को काफी सालों से पसंद किया जा रहा है, शो का हर किरदार दर्शकों के दिलों दिमाग में बसा हुआ है. काफी समय से दया बेन के किरदार को खलबली मची हुई है, क्योंकि अब शो में नई दया बेन आने वाली हैं. इससे पहले शो में दया बेन का किरदार दिशा वकानी निभाती थीं, लेकिन काफी समय से दिशा की वापसी नहीं होने की वजह से अब दर्शक परेशान हैं और वो दयाबेन को जल्द से जल्द शो में देखना चाहते हैं, इसीलिए शो के प्रोड्यूसर्स ने अब दया बेन के किरदार के लिए ऑडिशन शुरू कर दिए हैं. इसी बीच खबर आ रही है कि एक अभिनेत्री को दया बेन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट कर लिया गया है.

असित मोदी ने क्या कहा ?

लंबे समय से शो में दया बेन की एंट्री न होने पर दर्शकों का गुस्सा सांतवे आसमान पर पहुँच गया है. इसी कड़ी में अब शो के प्रोड्यूसर असित मोदी ने नई दया बेन के आने पर बात की है, उन्होंने कहा, “दर्शकों का गुस्सा हम समझते हैं पर हम क्या करें हम पूरी तैयारी के साथ दयाबेन को वापस लेकर आएनागे, हमारी पूरी कोशिश है की दिशा वकानी ही दयाबेन बनकर वापस आएं, वो आती हैं तो इससे अच्छी और कोई बात नहीं हो सकती क्योंकि वो हमारी परिवार की ही तरह हैं, पर उनकी वापसी अब मुमकिन नहीं दिख रही, इसलिए हम दूसरी एक्ट्रेसेस के ऑडिशन भी ले रहे हैं,”

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्ट्रेस राखी विजन जो 90 के दशक के शो हम पांच में स्वीटी माथुर का किरदार निभा चुकी हैं उन्हें दया बेन के किरदार के लिए शॉर्टलिस्ट किया गया है.

अग्निपथ पर हाहाकार: बिहार में ट्रेन फूंकी, यूपी में थाना, तेलंगाना में गोली लगने से एक शख्स की मौत

SHARE

Latest news

Related news