महाराष्ट्र. Bigg Boss 15 बिग बॉस सीजन 15 से एक चौंका देने वाली खबर सामने आ रही है। यदि आप बिग बॉस 15 में शमिता शेट्टी का खेल पसंद कर रहे है तो आपके लिए एक बुरी खबर है। बताया जा रहा है कि बॉलीवुड अदाकारा और बिग बॉस 15 के घर की सदस्य शमिता शेट्टी को बिना एलिमिनेशन शो के मेकर्स ने शो से बाहर कर दिया है।

मेडिकल इमरजेंसी के कारण निकला बाहर

बता दें की शमिता शेट्टी के बहुत ही ख़ास दोस्त राकेश बापट ने वाइल्ड कार्ड से एंट्री ली, उन्हें भी मेडिकल इमरजेंसी के चलते शो से बाहर निकला गया था। 2 हफ्ते पहले बापट को पेट में दर्द की शिकायत के कारण शो के मेकर्स ने बाहर निकाल अस्पताल में भर्ती करवाया था। उसी तरह शमिता शेट्टी को भी मेडिकल इमरजेंसी के चलते शो के निर्माताओं ने घर से बाहर निकलने का निर्णय लिया।

अफसाना का शॉकिंग एलिमिनेशन

पिछले हफ्ते पंजाबी सिंगर और बिग बॉस 15 के घर की सदस्य अफसाना खान को मेकर्स ने शॉकिंग एलिमिनेशन किया था। दरअसल, घर में एक लड़ाई के बाद सिंगर अफसाना खान ने अपना आपा खो हाथ में चाकू ले लिया था जिसके बाद बिग बॉस के घर में कार्रवाई की गयी और अफसाना खान को बिग बॉस ने खुद घर से निष्कासित किया।

दर्शको में आएगा बड़ा बदलाव

बताया जा रहा है की इस हफ्ते के वीकेंड वार में निर्माता किसी भी घर के सदस्य का एलिमिनेशन नहीं करेंगे जिसकी वजह अफसाना खान का शॉकिंग एलिमिनेशन बताया जा रहा है। शमिता शेट्टी को शो में काफी मज़बूत सदस्य के रूप में देखा जा रहा था लेकिन मेडिकल इमरजेंसी के कारण शो से बाहर होने के बाद दर्शको में काफी बड़ा बदलाव नज़र आएगा।

यह भी पढ़ें:

Petrol pumps strike in Haryana Today: हरियाणा पेट्रोल पंप मालिक इन मांगों को लेकर करेंगे आज हड़ताल पर

How To Remove Facial Wrinkles चेहरे की झुर्रियों से बचने के लिए करें ये उपाय

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर