मुंबई.  Bigg boss बिग बॉस का घर हमेशा ही सुर्खियों में बना रहता है. ये घर हमेशा ही चर्चा का विषय रहता है. बिग बॉस सीज़न 15 भी हर बार की तरह काफ़ी मज़ेदार है. इस बार कहीं दर्शकों को तेजस्वी और करन की जोड़ी देखने को मिल रही है तो कहीं प्रतीक और निशांत की तकरार. ऐसे में ये सीज़न भी दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ऐसे में, दिवाली के मौके पर इस घर में कोई धमाका न हो ऐसा कैसे हो सकता है. बता दें कि दिवाली के मौके पर घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री होने वाली है, जिसके बाद घर में काफी धमाल देखने को मिलेंगे.

कौन है ये वाइल्ड कार्ड एंट्री

बिग बॉस सीज़न 15 दर्शकों में काफी पसंद किया जा रहा है. इस सीजन में जंगल थीम रखा गया है. अब दिवाली के मौके पर घर में काफी धमाल होने वाला है. दिवाली के खास मौके पर घर में एक वाइल्ड कार्ड होने वाली है, कलर्स टीवी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक प्रोमो लांच किया है, जिसमें घर का दरवाज़ा खुलता है और एक वाइल्ड कार्ड सदस्य की एंट्री होती है. अब ये वाइल्ड कार्ड सदस्य कौन है इसका खुलासा तो आज के एपिसोड में ही होगा लेकिन, प्रोमो से ये तो ज़ाहिर है कि जो भी सदस्य घर में आने वाला है वो शमिता शेट्टी का करीबी है क्योंकि प्रोमो में देखा जा सकता है कि गेट खुलने पर सबसे ज़्यादा खुश शमिता ही होती हैं.

बता दें कि ये वाइल्ड कार्ड सदस्य और कोई नहीं बल्कि शमिता शेट्टी के खास दोस्त राकेश बापत हैं. अब राकेश के घर में आने के बाद कितने हंगामे होते हैं ये तो आने वाले वक्त में ही पता चलेगा.

यह भी पढ़ें:

Diwali wishes 2021 : दिवाली पर परिवार और दोस्तों को ऐसे भेजें शुभकामनाएं,फोटो और संदेश

Deepawali 2021: दीपावली पर मां लक्ष्मी की पूजा में कैसे दीपक जलाने से होंगी आपकी मनोकामनाएं पूरी

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर