बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. जीटीवी पर राजीव खंडेलवाल अपने चैट शो जज्बात को लेकर इन दिनों सुर्खियों में है. शो में इस बार टीवी एक्ट्रेस रागिनी खन्ना पहुंची जिन्होंने अपने कई सीक्रेट्स शो पर बताएहाल के एपिसोड में राजीव ने रागिनी के साथ ऐसा मजाक किया कि उन्हें अपना मजाक खुद पर भारी पड़ा और उन्हें शर्मिंदा होना पड़ा. राजीव ने रागिनी के साथ प्रैंक करने का फैसला किया.

एक स्रोत के अनुसार, “एपिसोड के दौरान, राजीव ने एक अज्ञात व्यक्ति का एक वीडियो चलाया जिसका चेहरा धुंधला किया हुआ था.  वीडियो में आदमी ने कहा कि वह रागिनी द्वारा उन्हें छोड़े जाने से बहुत परेशान है. यह सुन रागिनी हैरान रह गईं और उन्होंने राजीव से वीडियो को रोकने के लिए कहा.

लेकिन राजीव ने इसे जारी रखा और घोषणा की कि यह सिर्फ एक शरारत है और वीडियो वास्तविक नहीं है. राजीव का यह मजाक रागिनी को पसंद नहीं आया  और वह जल्दी से सेट से बाहर चली गई और कहा कि राजीव ने यह नेशनल टेलीविजन पर किया, जो उचित नहीं था. राजीव ने उन्हें सेट पर लौटने के लिए राजी करने की कोशिश की लेकिन रागिनी ने झगड़ा बंद करने से इंकार कर दिया.

यह देख राजीव के लिए चीजें  थोड़ी गंभीर हो गईं.  तब रागिनी अचानक शो में लौट आई और बताया की कि उन्होंने भी राजीव के साथ शरारत की है. राजीव अक्सर अपने शो में आए मेहमानों के साथ शो में कई गेम खेलते हैं जिसमें मजाक भी शामिल होता है. पिछली बार शो में आई कॉमेडियन भारती सिंह के साथ भी राजीव ने ऐसा ही मजाक करने की कोशिश की थी जिसके बाज उनका मजाक उन्हीं पर भारी पड़ गया. 

सुरवीन चावला, राजीव खंडेलवाल और रुखसार रहमान की वेब सीरीज हक से का ट्रेलर रिलीज, लिटिल वुमन नोबेल से है प्रेरित

इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद पर बोलीं हक से वेब सीरीज की एक्ट्रेस आंचल शर्मा, एकता कपूर से है करीबी रिश्ता