मुंबई. कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा 25 मार्च से एक बार फिर लोगों को हसाने के लिए आ रहे हैं. कपिल के पहले शो में अजय देवगन खास मेहमान होंगे. खबरें आ रह है कि कपिल शर्मा के नए शो को नेहा पेंडसे होस्ट कर सकती है. नेहा पेंडसे मशहूर टीवी सीरियल ‘मे आई कम इन मैडम’ में संजना के किरदार में नजर आई थी. नेहा ने इस अभी तक इस बारे में कोई बात नही की है. जब नेहा से शो में काम करने को लेकर पूछा गया तो नेहा ने बताया कि वह कपिल शर्मा की बड़ी फैन है और उनके साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए किसी सपने जैसा ही है. कपिल के पहले शो में बतौर गेस्ट अजय देवगन होंगे.

शो के एक मिनट के प्रोमो में कपिल शर्मा अजय देवगन को फोन करते दिखते है और अजय कहते है आपकी कॉल प्रतीक्षा पर है. कपिल कहते है आप जिस व्यक्ति को इतना सता रहे वो इतना बुरा नहीं है, उसका वक्त ही बुरा था. आगे कपिल कहते है छोड़ो न पाजी, आ जाओ न शो पर, रेड मारने आ जाओ इसपर अजय कहते है रेड उनके घर पर पड़ती है जिसके घर पर पैसा होता है तुम्हारे घर पर पैसा नहीं. इसके बाद कॉल कट जाती है फिर अजय कहते है अरे यार आउंगा क्योंकि कपिल आ और पूरे भारत के लिए कुछ नया ला रहा है. कपिल का शो सोनी टीवी पर 25 मार्च से आ रहा है.

Throwback to eh well, last weekend ? #takemehome #tiredpigeon

A post shared by NEIIYAA PENDSAY (@nehhapendse) on

सिंगर आदित्य नारायण का हिट एंड रन कांड: ऑटोरिक्शा को टक्कर मारने के बाद गिरफ्तार, मिली जमानत

शाहरुख खान की फिल्म जीरो के डायरेक्टर आनंद एल राय ने कैटरीना कैफ को इस वजह से कहा- Thanks

वरुण धवन और बनिता सिंधू की फिल्म अक्टूबर का ट्रेलर रिलीज, ये कहानी KISS और घूमने फिरने की नहीं बल्कि

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App