बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Booo Sabki Phategi Trailer Released: हाउसफुल और गोलमाल सीरीज के बाद अब फरहाद समजी जल्द ही डिजिटल की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. जी हां, वहीं पिछले काफी लम्बे समय से बड़े पर्दे से दूरी बनाए तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत भी उनके साथ डिजिटल डेब्यू करने जा रहे हैं. डिजिटल डेब्यू को आखिरी बार फिल्म गोलमाल अगेन में देखा गया था. वहीं मल्लिका शेरावत को बॉलीवुड और भारत दोनों ही छोड़े काफी लंबा समय बीत चुका है. इसके साथ ही खबर है कि तुषार कपूर की बहन और टीवी क्वीन एकता कपूर जल्द ही अपनी एक नई वेब सीरीज लेकर आ रही हैं.

जिसका नाम है बू सबकी फटेगी और इस सीरीज में तुषार कपूर और मल्लिका शेरावत एक साथ नजर आने वाले हैं. इसके साथ ही बता दें कि ये एक हॉरर कॉमेडी सीरीज होगी, जिसमें तुषार और मल्लिका शेरावत के अलावा कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक, कीकू शारदा, शेफाली जरीवाला, साक्षी प्रधान, श्वेता गुलाटी, अनिल चरणजीत और संजय मिश्रा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. 

वहीं इस सीरीज के फर्स्ट लुक के साथ ट्रेलर भी रिलीज किया जा चुका हैं. इसके साथ ही बताया जा रहा है कि इस सीरीज में मल्लिका शेरावत हसीना नाम की लड़की का किरदार निभाएंगी. वहीं ये वेब सीरीज मल्लिका शेरावत के भारतीय एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कमबैक होगा. 

बता दें कि इससे पहले एकता कपूर ने इस वेब सीरीज का पहला पोस्टर शेयर करते हुए बताया कि इस सीरीज का ट्रेलर 17 जून को रिलीज किया जाएगा. ये कहानी कुछ दोस्तों के ऊपर आधारित है, जो कहीं घूमने जाते हैं और फिर एक भूतिया घर में फंस जाते हैं जहां एक भूतनी उन्हें परेशान करती है. वहीं इस सीरीज का ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही उसको कई बार देखा भी जा चुका है.

ट्रेलर में साफ देखा जा सकता है कि कुछ दोस्त कैसे एक भूतिया घर में फंस जाते हैं और एक फिर उनके साथ भूतिया घटनाएं घटनी शुरू हो जाती है. इतना ही नहीं इस सीरीज का ट्रेलर भी देखने में काफी कॉमेडी हैं, तो ये कहा जा सकता है कि ये सीरीज दर्शकों को काफी गुदगुदाने वाली है. इसके साथ ही ये सीरीज 27 जून को एएलटीबालाजी की तरफ से प्रेजेंट की जाएगी. 

Mandira Bedi Workout Video: मंदिरा बेदी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया अपना हार्ड वर्कआउट वीडियो, फैन्स बोले- आज भी फिटनेस का रखती हैं ख्याल

Alia Bhatt on achieving success: आलिया भट्ट ने 26 साल की उम्र में मिली सफलता पर कही ये बात

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App