बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. आनंद एल राय निर्देशित फिल्म तुम्बाड 12 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. गांधीजी के विचारों पर बनी हॉरर फिल्म तुम्बाड की शुरुआत काफी धीमी हुई है. फिल्म ने पहले दिन 65 लाख की कमाई है. पहले दिन धीमी शुरुआत के बाद तुम्बाड की कमाई अगले दो दिनों में शनिवार और रविवार को बढ़ने की उम्मीद है. पहले दिन की कमाई देखते हुए फिल्म तुम्बाड दूसरे दिन 1 करोड़ तक की कमाई कर सकती है. 

फिल्म की कहानी 1918 की है जहां पुणे के पास बसे एक गांव तुम्बाड में रहने वाला नि़डर आदमी सरकार हस्तर का मंदिर को अपना घर बनाता है जिसे वो एक किला का रुप देता है. फिल्म में सोहम शाह तुम्बाड गावं में सोने खोजने के लिए पहुंचता है और बाड़े में बना कुंए से सोने की कुछ मुद्राए लेता है. लेकिन उसको सोने का इस कदर लालच हो गया है कि वो अपने बेटे को भी कुंए के अंदर उतरने की ट्रेनिंग देकर उसे सोने की मुद्रा पाने कैसे पाते है सिखाता है जो सन 1947 में काफी खौफनाक हुआ करता था.

फिल्म का क्लाइमैक्स सीन देखकर आपको काफी डर भी लग सकता है. फिल्म की कहानी शानदार है आपको हॉरर का पूरा मजा भी देगा. लेकिन फिल्म की धीमी शुरुआत इसे कमजोर बना रही है. लेकिन फिल्म में किरदारों का जोरदार अभिनय आपका दिल जीत लेगा. आनंद एल राय एक बार फिर अपनी हॉरर फिल्म के जरिए फैंस के दिल में जगह बनाते जा रहे है.

फिलहाल तो दर्शकों को उनकी फिल्म जीरो का इंतजार है. शाहरुख खान, अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ की फिल्म जीरो का ट्रेलर शाहरुख खान के बर्थडे 2 नवंबर को रिलीज होने वाला है जिसके लिए फैंस बेताबी से इंतजार कर रहे है. शाहरुख खान के फैंस को एक साथ डबल सरप्राइज मिलने वाला है.

Tumbbad Box Office Collection Day 1 : आनंद एल राय की हॉरर और सस्पेंस से भरपूर फिल्म तुम्बाड की ये रही पहले दिन की कमाई

Tumbbad Movie Review: गांधीजी के विचार पर बनी एक रीयल हॉरर फिल्म है तुम्बाड, राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री जैसी फनी नहीं

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App