बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. तुझ से है राबता सीरियल में अब तक आपने देखा कि किस तरह कल्याणी अपनी की पढ़ाई पूरी करवाने के लिए हर कोशिश कर रही है, लेकिन अनुप्रिया के घरवाले काफी परेशान कर रहे हैं. जिसके बाद कल्याणी अपनी मां की पढ़ाई करने में कोई परेशान न करे उसके मलहार के जेल के एक कैदी को कल्याणी अपना भाई बना लेती है और अपनी मां की देखरेख करने के लिए उसे घर में रख लेती हैं. घर में गुंडे को देखकर घर के सभी लोग डर जाते हैं. अनुप्रिया को पढ़ने में मदद मिलती है. लेकिन कल्याणी के इस हरकत से मलहार काफी परेशान हो जाता है. उसे किचन में ले जाकर काफी सुनाता है लेकिन कल्याणी एक बात नहीं सुनती है.

इसके बाद कल्याणी, मलहार और अनुप्रिया एक कमरे बैठे होते हैं, जिसके बाद वे लोग आपस में बात करते हैं. इतने में कल्याणी बिल्लु के बारें में पूछती है और उदास हो जाती है. जिसके बाद कल्याणी मलहार को ताने मारने लगती है और कहती है कि वह मोक्क्ष को पाने के लिए कुछ नहीं करते, इतने में कल्याणी के हाथ को खीचते हुए मलहार बाहर लेकर जाता है. जिसके बाद मलहार पूरे परिवार वालों के सामने पर्चा फेकता है जिसमें मुक्धा पापड के गुमशुदा होने के बारे में लिखा होता है.

जिसके बाद वह अथर्व काफी परेशान हो जाता है. इस खबर से अथर्व और उसकी पत्नी काफी डर जाती है. जिसके बाद मलहार वहां से चला जाता है. उसके पिछे कल्याणी भी चली जाती है. अचानक कल्याणी अपनी दोस्त से फोन पर बात करती है इतने में संपदा बिल्लु को लेकर आती है पिल्लु काफी रो रहा होता है. कल्याणी बिल्लु को देखकर काफी इमोशनल हो जाती है और संपदा से गिड़गिड़राने लगती है. लेकिन संपदा पिल्लु को गोद में नहीं देती है.

इसके बाद कल्याणी अपने गुंडे भाई को बुलाती है और जिद करती है कि तो बिल्लु को अपने पास ले आए. इसके बाद उसका भाई पिल्लु को गोद में लाकर देता है. बिल्लु काफी खुश हो जाता है. जिसके बाद वह कल्याणी कहती है लातों के भूत बातों से नहीं मानते. बिल्लु के साथ खेलने लगती हैं. बिल्लु को खुश देख कल्याणी का भाई बोलता है कि कोई जरुरत नहीं है पिल्लु को वापस देने की इतने में मलहार वहां आ जाता है और सपंदा चिल्लाने लगती है. मलहार बिल्लु को वापस संपदा को दे देता है. इसके बाद मलहार कल्याणी को समझाता है. जिसके बाद संपदा पिल्लु को केयरटेकर के पास रखने की बात करती है. ये बात सुनकर मलाहार और कल्याणी काफी परेशान हो जाते है और बिल्लु को केयर टेकर के पास ले जाने के लिए मना करते हैं. कल्याणी काफी इमोशनल होकर बिल्लु को ले जाने लिए मना करती हैं. आने वाली सीरियल में पता चलेगा कि क्या संपदा बिल्लु को केयर टेकर के पास ले जाती है या नहीं.

Tabu Sexy Photo Video: तब्बू की सेक्सी अदाओं को देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें सेक्सी वीडियो

Tabu Sexy Photo Video: तब्बू की सेक्सी अदाओं को देख आप भी हो जाएंगे दीवाने, देखें सेक्सी वीडियो

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App