बॉलीवुड डेस्क,मुंबई. अबतक आपने देखा कि मल्हार मोक्ष को हर जगह खोजता है, लेकिन वह कहीं नहीं मिलता इसके अगले एपिसोड की शुरुआत होती है. जब कल्याणी गाने पर डांस कर रही होती है और पूरा परिवार मोक्ष को हर जगह देखता है, मोक्ष को ढूंढने के दौरान मल्हार को एक सपना देखता है कि मोक्ष कांच के पास बैठा होता है और मल्हार उसे बचा लेता है. जिसके बाद पिछे मल्हार के पास पुलिसा वाला आता है तो मल्हार का सपना टूट जाता है. इधर कल्याणी डांस करती है ताकि उन्हें समय मिले और मोक्ष को ढूंढ़ सके. 

कल्याणी डांस करते करते चक्कर खाका गिर जाती है.अनुप्रिया पुछती है क्लयाणी से कल्याणी तुम ठीक हो न. कल्याणी कहती है हां वह ठीक है. अनुप्रिया मोक्ष को खोजने जाती है इतने में एक औरत मोक्ष को टोकरी में ढक कर लेकर जाती है और अनुप्रिया से टकरा जाती है जिसके बाद उस औरत का फोन टूट जाता है. औरत काफी परेशान हो जाती है. परेशान देख अनुप्रिया कहती है कि आप मेरे फोन से फोन कर लो वो औरत फोन लेने के लिए कल्याणी के पास जाती है. वहां जाकर देखती है कि उसका पति दारू पीकर डांस कर रहा होता है. वो औरत अपने पति पर काफी गुस्सा करती है.          

जिसके बाद कल्याणी  चक्कर खा कर गिर जाती है. अनुप्रिया और मल्हार कल्याणी को पानी पिलातेहै तभी संपदा आ जाती है लेकिन वो छुप जाती हैं और मोक्ष को लेकर भागती है इतने में मोक्ष के रोने की आवाज आती है. मोक्ष की आवाज सुनकर मल्हार उसके पिछे भागता है. लेकिन संपदा धक्का देकर भाग जाती हैं, सारे लोग सपंदा के पिछे भाग जाते हैं. सपंदा के भागते ही उनके उपर जाल गिर जाता है और वो फंस जाती है. सपंदा बिल्लु को लेकर भागने में नाकामयाब हो जाती है और बिल्लु मिल जाता है कल्याणी अपने बच्चे को गोद में लेकर काफी खुश होती है. सारे लोग काफी खुश होते हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App