मुंबई. सिद्धार्थ शुक्ला का बीते महीने निधन हो गया था, जिसके बाद पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में है. इस बात से अभी तक लोग उभर नहीं पाए हैं कि अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला अब हमारे बीच नहीं हैं. सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से सबसे गहरा सदमा उनकी खास दोस्त शहनाज़ गिल को पहुंचा था, सिद्धार्थ के जाने के बाद शहनाज़ ने खुद को सोशल मीडिया से दूर कर लिया था, सिद्धार्थ के जाने के बाद पहली बार अभिनेत्री शहनाज़ गिल ने 56 दिन बाद सिद्धार्थ को लेकर कोई पोस्ट शेयर की है. शहनाज़ ने सिद्धार्थ को श्रद्धांजलि के रूप में एक ट्रिब्यूट सांग रिलीज़ ( Tu Yaheen hai song release ) किया है. इस गाने में सिडनाज़ मोमेंट्स हैं. इस गाने को देखकर सिडनाज़ के फैंस बहुत भावुक हो उठे हैं. गाना बहुत ही कम समय में ट्रेंड करने लगा है.

सिडनाज़ मोमेंट्स से भरा है गाना

शहनाज़ गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला के लिए ट्रिब्यूट के रूप में एक गाना रिलीज़ किया है, इस गाने में सिडनाज़ मोमेंट्स की भरमार है. इसमें सिडनाज़ के बिग बॉस के पलों को दिखाया गया है. इस गाने में अभिनेत्री शहनाज़ गिल का दर्द छलक रहा है. इस गाने की शुरुआत में ही शहनाज़ कहती हैं,

“तू मेरा है और तू मेरा ही है
मैं फाड़कर रख दूंगी सबको यहां पर
मुझे गेम नहीं जीतनी यहां पर
मुझे तुझे जीतना है…”

इस लाइन ने सभी फैंस को रुला दिया है. ‘तू यहीं है’ महज़ गाना नहीं है, ये शहनाज़ के दिल का हाल है. शहनाज़ के दिल का गुबार है. इस वीडियो को देखकर किसी का भी दुखी होना लाज़मी है. इस गाने में सिडनाज़ के बिग बॉस की खट्टी-मीठी यादें, ख़ुशी और तकरार के पल, बिग बॉस के घर के बाहर के पल और काफी अनदेखे पल नज़र आ रहे हैं.

नॉर्मल रूटीन लाइफ में लौटते ही शहनाज़ का सिद्धार्थ को ट्रिब्यूट

सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद अभिनेत्री शहनाज़ गिल से खुद को लाइमलाइट से पूरी तरह दूरी बना ली थी. अब धीरे-धीरे अभिनेत्री अपने नॉर्मल ज़िन्दगी में वापसी कर रही हैं. इस क्रम में अभिनेत्री ने सबसे पहले सिद्धार्थ शुक्ला के एक गाना रिलीज़ किया है. इस गाने में अभिनेत्री ने सिद्धार्थ के लिए अपना दिल खोल कर रख दिया है. यह गाना सिडनाज़ फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है.

यह भी पढ़ें :

Agra : घर के सामने खुले नाले में गिरे पूर्व विधायक, नगर निगम को सुनाई खरी-खोटी

Pakistani Singer Abrar Ul Haq के गाने ‘बेगम शक करती है’ पर विवाद!

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर