नई दिल्ली: कलर्स  टीवी के पॉपुलर शो ‘तू आशिकी’ में जन्नत जुबैर रहमानी के साथ रित्विक अरोड़ा लीड रोल प्ले कर रहे हैं. शो की टीआरपी दिन ब दिन बढ़ती जा रही है. शो को और दिलचस्प बनाने के लिए प्रोड्यूसर ने इसमें रोमांस का तड़का लगाना का प्लान किया जिसके साथ रित्विक और जन्नत के बीच किसींग सीन फिल्माया जाना था. लेकिन इस किस के बीच आ गईं जन्नत की मां जिन्होंने का गुस्सा फूट पड़ा. 

 स्पॉट बॉय की रिपोर्ट के मुताबिक एक सोर्स ने बताया कि सीरियल में पंक्ति और अहान (जन्नत और रित्विक) के बीच एक किस सीन किया जाना था, लेकिन जन्नत की मम्मी को जब इस बारे में खबर हुई तो वह सीन को लेकर बहस करने लगीं. शो प्रोड्यूसर जब जन्नत की मम्मी की चिंता को नहीं समझे, तब उन्होंने यह बहस करना शुरू किया. इस बारे में जब जन्नत के पेरेंट्स से जानकारी मांगी गई तो उन्होंने मामले में कोई भी जानकारी देने से साफ इनकार कर दिया.

बता दें,  ‘तू आशिकी’ में पंक्ति और अहान की रोमांटिक जोड़ी दर्शकों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी है. शो की एक्ट्रेस जन्नत जुबैर बतौर बाल कलाकार सीरियल ‘फुलवा’ में नजर आ चुकी हैं. इस धारावाहिक में उनके अभिनय की काफी सराहना हुई. तू आशिकी में भी उनके अभिनय काफी दमदार है. और रित्विक के साथ उनकी जोड़ी को भी काफी पसंद किया जा रहा है. 

सलमान खान की रेस 3 के बाद अब अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में नजर आएंगे बॉबी देओल

Avengers: Infinity War का हिंदी ट्रेलर रिलीज, एक ही फिल्म में दुनिया को बचाने आ रहे हैं कई सुपरहीरो

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App