नई दिल्ली: अमिताभ बच्चन इन दिनों राजस्थान के जोधपुर में अपनी फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान की शूटिंग में व्यस्त हैं. इसी बची सोशस मीडिया पर एक फोटो तेजी से वायरल हो रही है जिसे फिल्म ठग्स ऑफ हिंदोस्तान से अमिताभ बच्चन का लुक बताया जा रहा है. हालांकि ये एक फेक फोटो है. अमिताभ बच्चन का फिल्म में ये लुक है ही नहीं. पहली बार कोई भी इस फोटो को देखकर धोखा खा सकता है. फोटो पर तमाम तरह के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. खैर अब आप ये सोच रहे होंगे की अगर ये अमिताभ बच्चन नहीं हैं तो ये फोटो है किसकी. तो चलिए आगे हम बताते हैं. 

 दरअसल तस्वीर में नजर आ रहा शख्स एक अफगानी रिफ्यूजी है. स्टीव मैककरी के नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीर से जुड़ी डिटेल है. इसमें लिखा है कि यह फोटो 68 साल के शाहबाज की है. पाकिस्तान के बलूचिस्तान में 1981 में यह फोटो खींची गई थी. सोशल अकाउंट भले स्टीव का न हो पर यह फोटो उनकी वेबसाइट पर मौजूद है. निश्चित रूप से कहा जा सकता है फोटो अमिताभ बच्चन की नहीं है. इस फोटो को स्टीव के बेहतरीन काम में शुमार किया जाता है.  

फिल्म को लेकर खबरें ये आ रही हैं कि ये 1839 के उपन्यास ‘कॉन्फेशन्स ऑफ ए ठग’ का रूपांतरण है. विजय कृष्णा आचार्य निर्देशित इस फिल्म में अमिताभ बच्चन के अलावा आमिर खान, कैटरीना कैफ और फातिमा सना शेख नजर आएंगी. ये फिल्म इस साल दीवाली के मौके पर रिलीज होगी. 

Happy Birthday Aamir Khan: मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान के 53वें जन्मदिन पर जानिए हैरान कर देने वाली ये अनसुनी बातें

सलमान खान की रेस 3 के बाद अब अक्षय कुमार के साथ हाउसफुल 4 में नजर आएंगे बॉबी देओल

 

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App