नई दिल्ली. आश्रम की अभिनेत्री त्रिधा चौधरी ने मंगलवार को मियामी वेकेशन से अपना सेक्सी लुक शेयर कर इंस्टाग्राम पर आग लगा दी। यात्रा करना पसंद करने वाली अभिनेत्री अक्सर अपनी छुट्टियों से चौंकाने वाली तस्वीरें पोस्ट करती हैं। अपने नए पोस्ट में, अभिनेत्री को मियामी में साउथ बीच पर चिल करते हुए देखा जा सकता है। रेड एंड व्हाइट बिकिनी में वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। “ईज़ी ब्रीज़ी जपानेसी,” त्रिधा चौधरी ने अपनी पुरानी तस्वीर को कैप्शन दिया जो हर तरह से सुंदर है। पृष्ठभूमि में एक सीगल ने चित्र के सौंदर्य को बढ़ाया। त्रिधा ने अपने कैप्शन में #miamiflorida #miamilife #southbeachmiami और #fitnessbody जैसे हैशटैग भी जोड़े।

यहां फ्लोरिडा से त्रिधा चौधरी की आश्चर्यजनक तस्वीर देखें:

पिछले हफ्ते, त्रिधा चौधरी ने सेशेल्स से अपनी यह तस्वीर साझा करने के बाद सोशल मीडिया पर एक बड़ा ट्रेंड किया। “वह आकस्मिक लालित्य में लिपटे प्रलोभन थी – क्रिस्टीन फीहान,” उसने फोटो को कैप्शन दिया। 

त्रिधा चौधरी ने हिंदी और बंगाली फिल्मों में अभिनय किया है। उन्होंने श्रीजीत मुखर्जी की 2013 की फिल्म मिशावर रावोश्यो से अपना फिल्मी डेब्यू किया। उन्होंने स्टार प्लस की श्रृंखला दहलीज के साथ टेलीविजन उद्योग में कदम रखा। अभिनेत्री ने 5 से अधिक बंगाली फिल्मों में काम किया है – जोड़ी लव दिल ना प्राण, खड, मेरी क्रिसमस, ख्वातो और शेष थेके शूरू। वह अगली बार रणबीर कपूर की शमशेरा में दिखाई देंगी। त्रिधा को आखिरी बार बॉबी देओल की वेब-सीरीज़ आश्रम के दूसरे सीज़न में देखा गया था, जिसमें उन्होंने अदिति सुधीर पोहनकर के साथ सह-अभिनय किया था।

Esha Gupta Bold Photo: ईशा गुप्‍ता ने ब्लैक बिकिनी में हॅाट मिरर सेल्फी की शेयर, कर्वी फिगर और टोन्ड बॉडी को देख फैंस हुए दिवाने

Dilip Kumar Death Political Reaction: राजनीति के दिग्गजों ने भी किया दिलीप कुमार को याद, पीएम मोदी, राहुल गांधी और अखिलेश यादव समेत कई नेताओं ने दी श्रद्धांजलि