Wednesday, August 10, 2022

आकांक्षा दुबे को बंदूक की नोक पर नचा रहे अंकुश राजा, मिले लाखों व्यूज

नई दिल्ली. Ankush Raja Akanksha Dubey भोजपुरी गाने आज-कल रिलीज़ होने के कुछ ही दिनों में खूब वायरल हो जाते है। दुनिया भर में लोगों को भोजपुरी गाने खूब पसंद आते हैं और लोग इन गानो पर ठुमके लगाने से खुद को रोक नहीं पाते हैं।

अंकुश-आकांक्षा की कमाल की केमिस्ट्री

भोजपुरी इंडस्ट्री के फेमस सिंगर और एक्टर अंकुश राजा का नया गाना ‘4 बजे भोर ले नाचत रह’ गाना रिलीज़ होने के कुछ ही घंटो में इंटरनेट पर धमाल मचा दिया। गाने की वीडियो में अंकुश राजा के साथ आकांक्षा दुबे भी नज़र आ रही हैं और वीडियो में अंकुश-आकांक्षा की केमिस्ट्री उनके फैंस को खूब पसंद आ रही है। ‘4 बजे भोर ले नाचत रह’ गाने को वर्ल्डवाइड भोजपुरी यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है।

घंटो में हुआ गाना वायरल

‘4 बजे भोर ले नाचत रह’ गाने की वीडियो को 2 मिलियन से भी ज़्यादा व्यूज मिल चुके हैं। 54 हज़ार से भी ज़्यादा लाइक्स और 1 हज़ार से भी ज़्यादा कमैंट्स मिल चुके हैं। गाने में अंकुश राजा दबंग अंदाज़ में नज़र आ रहे हैं। गाने में अंकुश राजा आकांक्षा को बन्दूक की नोक पर नाचते हुए दिखाई पड़ रहे हैं और उनके साथ ही ठुमके भी लगते नज़र आ रहे हैं।

आकांक्षा दुबे के किलर मूव्स

हमेशा की तरह आकांक्षा दुबे इस गाने में अपने शानदार डांस मूव्स दिखती नज़र आ रही हैं और साथ ही कमाल के एक्सप्रेशंस भी दे रही हैं। 4 बजे भोर ले नाचत रह गाने के बोल रजनीश चौबे ने लिखे हैं, गाने को म्यूजिक छोटू रावत ने दिया है और अंकुश राजा और शिल्पी राज ने यह गाना गया है। इस वीडियो के निर्देशक रवि पंडित हैं और प्रोडूसर रत्नाकर कुमार हैं।

यह भी पढ़ें:

Bhojpuri: Khesari Lal Yadav और Rani का नया गाना सईयां के रोटी ने मचाई धूम, यूट्यूब पर मचा रहा बवाल

Rakhi Sawant Husband Came Out After 2 Years शादी के 2 साल बाद दुनिया के सामने आया राखी सावंत का पति

Latest news