नई दिल्ली. अक्षय कुमार ने आगामी फिल्म के बारे में एक बोली का खुलासा किया। हाल ही में अभिनेता ने अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म बेल बॉटम की रिलीज की तारीख की घोषणा की है, अक्षय ने अब जासूसी थ्रिलर के बारे में एक और बड़ी घोषणा की है। खिलाड़ी अभिनेता ने रंजीत एम तिवारी के निर्देशन में बनी फिल्म बेल बॉटम के ट्रेलर रिलीज की तारीख का खुलासा किया। सोशल मीडिया पर अक्षय ने खुलासा किया कि बेल बॉटम का ट्रेलर कल 3 अगस्त, 2021 को रिलीज होगा।

दिलचस्प बात यह है कि अक्षय ने फिल्म के ट्रेलर की तारीख की घोषणा करने के लिए एक दिलचस्प तरीका चुना। माइक्रो-ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर लेते हुए, सुपरस्टार ने फिल्म का एक नया पोस्टर जारी किया, जिसमें वह एक हल्के फॉन रंग के कछुए के गले में एक चेकर ब्लेज़र वाली टी-शर्ट पहने हुए थे। कैप्शन में, उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र के कुछ लक्षणों को साझा करते हुए बताया कि उनका चरित्र कितना बहु-प्रतिभाशाली है। अक्षय ने लिखा, “तेज याददाश्त, राष्ट्रीय स्तर के शतरंज खिलाड़ी, गाना सिखता है, हिंदी, अंग्रेजी, जर्मन बोल लेता है! बाकी विवरण कल। #बेलबॉटम का ट्रेलर कल शाम रिलीज होगा!”

आपको बता दें कि रंजीत एम तिवारी निर्देशित यह फिल्म वास्तविक घटनाओं से प्रेरित बताई जा रही है और इस साल 19 अगस्त को रिलीज होगी। बेल बॉटम में अक्षय के अलावा वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी भी अहम भूमिकाओं में हैं। दिलचस्प बात यह है कि बेल बॉटम एक थियेटर में रिलीज होगी और टीम इसे लेकर काफी उत्साहित है। दरअसल, यह फिल्म पहले इसी साल 27 जुलाई को रिलीज होने वाली थी। हालांकि, निर्माताओं को रिलीज़ को स्थगित करना पड़ा क्योंकि महामारी के कारण थिएटर वापस नहीं खुले थे।

 

Indian Idol 12: पवनदीप राजन या अरुणिता कांजीलाल- इस सीजन में कौन जीतेगा इंडियन आइडल का खिताब

Deepika Padukone Pak Connection : पूर्व रॉ अधिकारी का दावा, JNU में सरकार के खिलाफ प्रदर्शन में हिस्सा लेने के लिए दीपिका पादुकोण ने पाक से लिए थे 5 करोड़ रूपए

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर