बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. बॉलीवुड और फिल्मी दुनिया सामने से जितनी ग्लैमरस और चमकदार नजर आती है इसके पर्दे के पीछे की सच्चाई उतनी ही काली और बदसूरत है. चकाचौंध की इस दुनिया में फेमस होने के लिए हर रोज लाखों लोग आते हैं और जिनमें से हजारों नाम इस चकाचौंध में कहीं खो जाते हैं. इनता ही नहीं ग्लैमरस की इस दुनिया अपनी पहचान बनाने में कई बार लोग इतने मशगूल हो जाते हैं कि शौहरत पाने और अपनी ख्वाहिश पूरी करने की चाह में सारी हदें पार कर जाते हैं. आज हम आपको बॉलीवुड और साउथ की उन बड़ी एक्ट्रेस का नाम बताने जा रहे हैं, जिनके दामन पर सेक्स रैकेट का दाग लग चुका है.

बॉलीवुड ही नहीं साउथ की कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिनका नाम सेक्स रैकेट में फंस चुका है. हालांकि सेक्स रैकेट में नाम आने के बाद इन सभी एक्ट्रेस का करियर खास आगे नहीं बढ़ पाया. तो चलिए आपको सबसे पहले उन एक्ट्रेस के नाम बताने जा रहे है जिनका नाम सेक्स रैकेट के साथ जुड़ चुका है.

सायरा बानो

सायरा बानो साउथ फिल्मों की एक्ट्रेस हैं. साउथ एक्ट्रेस सायरा बानो का नाम सेक्स रैकेट में आ चुका है. रिपोर्ट्स के अनुसार हैदराबाद में साल 2010 को एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड हुआ था, जिसमें पुलिस ने रंगे हाथ 9 लोगों को गिरफ्तार किया था. इन 9 लोगों में साउथ एक्ट्रेस सायरा बानो का नाम भी शामिल था. इतना ही इस पुलिस रेड में सायरा के साथ साउथ एक्ट्रेस ज्योति भी पकड़ी गई थीं.

शर्लिन चोपड़ा

शर्लिन चोपड़ा बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस में से एक हैं. शर्लिन एडल्ट फिल्म ‘कामसूत्र 3डी’, वज़ह तुम हो, दिल बोले हडिप्पा, जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. शर्लिन का नाम भी सेक्स स्कैंडल में फंस चुका है. शर्लिन चोपड़ा कुछ साल पहले खुद ही अपने ट्विटर अकाउंट पर यह खुलासा किया था कि वह ये काम करती थीं. उन्होंने इस पर सफाई देते हुए कहा था कि ये काम करना उनकी मजबूरी थी और उन्हें यह करना पड़ता था. हालांकि यह बात अभी इस बारें में साफ पता नहीं चल पाया है कि शर्लिन ने यह सब कुछ पब्लिसिटी पाने के लिए लिखा या सच में उनके साथ ऐसा कुछ हुआ था. बता दें कि शर्लिन चोपड़ा अपने इंस्टाग्राम पर न्यूड फोटो भी शेयर कर चुकी हैं.

श्वेता बसु

श्वेता बसु बॉलीवुड फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुकी हैं. श्वेता बसु ने 2002 में आई शबाना आजमी की फिल्म मकड़ी में नजर आई थीं. इसके बाद उन्होंने फिल्म इकबाल में भी चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर काम किया था. इन दोनों फिल्मों से श्वेता ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं. इसके बाद  श्वेता ने साउथ फिल्मों का रुख कर लिया और साउथ की जानी मानी एक्ट्रेस में उनका नाम लिया जाने लगा. 

श्वेता अपने करियर की ऊंचाइयों को छू रही थी तभी साल  2014 में श्वेता बसु का नाम सेक्स रैकेट में सामने आ गया. रिपोर्ट के अनुसार श्वेता हैदराबाद पुलिस ने बंजारा हिल्स इलाके के एक होटल में रेड मारी तो वहां यह अदाकारा रंगे हाथों पकड़ी गई थीं. फिर बाद में श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने अपनी ओर से क्लीन चिट दे दी थी. हालांकि इसके बाद श्वेता स्टार प्लस के सीरियल चंद्र नंदिनी में लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आईं, लेकिन इसके बाद उनके दामन पर लगा ये दाग करियर में हमेशा रोड़ा बना रहा.

भुवनेश्वरी

भुवनेश्वरी एक साउथ एक्ट्रेस है, यें तमिल फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं. भुवनेश्वरी ने साउथ इंडस्ट्री में साल 2003 में डेब्यू किया था. एक्ट्रेस भुवनेश्वरी का नाम 2009 में सेक्स रैक्ट में सामने आया था. रिपोर्ट के अनुसार भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों के साथ रंगे हाथों पकड़ा गया था. इतना ही नहीं खबर यह भी है कि भुवनेश्वरी पर अपने ही अपार्ट्मेंट में सेक्स रैकेट चलाने का भी आरोप था. खबर यह भी है कि उनके पड़ोसियों ने ही उनके खिलाफ सूचित किया था, जिसके बाद उन्हें रंगे हाथों पकड़ा गया था.

ऐश अंसारी

ऐश अंसारी एक साउथ एक्ट्रेस हैं, जिन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. ऐश फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. ऐश अंसारी का नाम सेक्स स्कैंडल में सामने आ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार पुलिस ने साल 2013 में जिस्मफिरोशी के आरोप में रंगे हाथों पकड़ा था. तभी से उनके करियर पर ग्रहण लग गया.

Jayeshbhai Jordaar Ranveer Singh vs Akshay Kumar: अक्षय कुमार की राह पर निकले रणवीर सिंह, चॉकलेटी बॉय से माचो मैन और अब सामाजिक मुद्दे पर करने जा रहे हैं जयेशभाई जोरदार फिल्म

Ranveer Singh Jayeshbhai Jordaar: चॉकलेटी बॉय और माचोमैन की इमेज को खत्म कर गुजराती छोरो जयेशभाई जोरदार की राह पर निकले गली बॉय रणवीर सिंह

Akshay Kumar On Naagin Dance in Sauda Khara: गुड न्यूज सॉन्ग सौदा खरा-खरा हुआ सुपरहिट, नागिन डांस के लिए अक्षय कुमार जानिए कहां से हुए प्रभावित