Monday, October 3, 2022

बॉक्स ऑफिस : KGF 2 ने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को चटाई धूल, अक्षय की पांडे बेहाल

नई दिल्ली, इन दिनों साउथ और बॉलीवुड की फिल्मों की आपस में बॉक्स ऑफिस जंग जारी है. लेकिन आरआरआर और केजीएफ के दूसरे भाग की रिलीज़ के बाद बॉलीवुड की कौन से फिल्म अब बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है ये देखने वाली बात है. जहां केजीएफ को बस रिलीज़ के 3 ही दिन हुए हैं और फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ते नज़र आ रही है.

द कश्मीर फाइल्स

विवेक रंजन अग्निहोत्री की द कश्मीर फाइल्स इस साल की अबतक की तो सबसे ज़्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही है. जहां इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अबतक 251 करोड़ रुपये की बंपर कमाई की थी.

आरआरआर

अब तक सबसे अधिक कमाई करने वाली इस साल की दूसरी फिल्म का ताज आरआरआर के पास है. जो जल्द ही अपनी कमाई से विवेक अग्निहोत्री की फिल्म कश्मीर फाइल्स को पटखनी दे सकती है. इस फिल्म ने अकेले हिंदी थियेटर्स से 250 करोड़ रुपये की कमाई की है. जहां ये फिल्म 6 भाषा में कुल 5000 स्क्रीन पर पूरे भारत में रिलीज़ की गयी थी.

केजीएफ 2

कन्नड़ सुपरस्टार यश की हालिया रिलीज केजीएफ अपने पहले भाग की तरह ही लिट है. जहां फिल्म के सीक्वल ने महज 3 दिन में ही 143 करोड़ रुपये की मोटी रकम अकेले हिंदी बॉक्स ऑफिस से जुटाकर इस लिस्ट में तीसरी पोजिशन पर पहुंच चुकी है.

गंगूबाई काठियावाड़ी

इस लिस्ट में नई-नई कपूर बनी आलिया की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी को चौथा स्थान मिला है. इस फिल्म ने भी थिएटर में आने के साथ ही बंपर कमाई शुरू कर दी थी. संजय लीला भंसाली की फिल्म ने थियेटर्स से कुल 129 करोड़ रुपये कमाए थे.

बच्चन पांडे

लिस्ट में सबसे बुरा हाल अक्षय कुमार-कृति सेनॉन स्टारर फिल्म बच्चन पांडे का रहा है. क्योंकि फिल्म का सामना लिस्ट की टॉप फिल्म द कश्मीर फाइल्स के साथ रहा फिल्म थिएटर में कुछ ज़्यादा कमाल नहीं दिखा पायी. फिल्म स्टार अक्षय कुमार की इस फिल्म ने थियेटर्स से महज 49 करोड़ रुपये का कारोबार किया है.

यह भी पढ़ें:

स्कूल में एक भी कोरोना केस मिले तो फौरन बंद करें, दिल्ली सरकार ने जारी की गाइडलाइंस

Latest news