नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा आजकल सुर्खियों में छाया हुआ है लेकिन वजह कलाकारों के बीच का विवाद है। भोजपुरी सिनेमा के दो सुपरस्टार आमने-सामने हैं। खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच का विवाद रुकने का नाम नहीं ले रहा है। जिसके बाद अब हर किसी की नजरें इन दोनों कलाकारों पर टिक गई हैं। बता दें, भोजपुरी सिनेमा पहली बार अपनी कंट्रोवर्सी की वजह से हैडलाइन में नहीं आया है। इससे पहले भी इस सिनेमा में कई बड़े विवाद हो चुके हैं। आइए आपको भोजपुरी सिनेमा के पांच बड़े विवाद के बारे में बताते हैं।

MMS स्कैंडल

भोजपुरी सिनेमा की एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु से लेकर प्रियंका पंडित और सिंगर शिल्पी राज के प्राइवेट MMS वीडियो लीक के बाद इस मामले ने तहलका मचा के रख दिया था। इन तीनों एक्ट्रेस का का प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया था। त्रिशाकर मधु और प्रियंका पंडित का वीडियो पिछले साल अगस्त 2021 में लीक हुआ था और शिल्पी राज का MMS वीडियो बीते कुछ दिनों पहले लीक हुआ था। इस विवाद के बाद से इन तीनों एक्ट्रेस को काफी बदनामी व शर्मिंदगी का सामना करना पड़ा था।

रवि किशन का बयान

रवि किशन भी इस लिस्ट में पीछे नहीं हैं। कुछ समय पहले भोजपुरी एक्टर व सांसद रवि किशन के एक बयान ने विवाद खड़ा कर के रख दिया था। रवि किशन ने लोकसभा में बयान दिया था कि कोरोना के फैलने के लिए केवल कुंभ मेले को जिम्मेदार न ठहराया जाए। इस बयान के बाद लोगों ने रवि किशन की जमकरआलोचना की थी।

खेसारी लाल के खिलाफ FIR

खेसारी लाल अपने एक गाने ‘चाची के बाची सपनवा में आती है’ की वजह से कानून के पछड़े में फंस गए थे। इस गाने के रिलीज होने के बाद एक्टर के खिलाफ मुंबई में FIR दर्ज कराया गया था. खेसारी लाल यादव पर औरतों के अपमान करने का आरोप था । इसके बाद, खेसारी लाल ने सानिया मिर्जा पर भी एक गाना बनाया था, जिस वजह से उन्हें जेल की हवा तक खानी पड़ गयी थी।

पवन सिंह और खेसारी लाल

पवन सिंह और खेसारी लाल के बीच का समय-समय पर विवाद उठता रहा है। पवन सिंह ने साल 2021 के एक इवेंट में मंच से कहा था कि जो लोग आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं, मैं पहले ही वहां काम कर चुका हूं। इस बात का दावा किया गया कि पवन सिंह ने खेसारी लाल पर तंज कसा हैं। इसके बाद खेसारी लाल भी आगे आए और उन्होंने ये कह दिया कि किसी भी कलाकार को मंच पर दारू पीकर इस तरह की बात नहीं करनी चाहिए। हालांकि, अब पवन सिंह के एक फैन के वीडियो की वजह से दोनों कलाकारों के बीच विवाद शुरू हो गया है।

पवन सिंह और अक्षरा सिंह

पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी कई बार सुर्ख़ियों में रहे हैं। एक्टर पवन की दो शादियां हो चुकी हैं और अब वह अपनी दूसरी पत्नी ज्योति को भी तलाक दे रहे हैं। पवन सिंह भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को भी डेट कर चुके हैं। खबर थी कि दोनों शादी करने वाले थे लेकिन अचानक ही दोनों का रिश्ता टूट गया। पवन सिंह से रिश्ता टूटने के बाद अक्षरा सिंह ने एक्टर पवन पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। एक्ट्रेस ने पवन सिंह पर केस करते हुए उन पर शादी के बाद भी संबंध रखने और शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया था।

यह भी पढ़े:

गुरुग्राम के मानेसर में भीषण आग, मौके पर दमकल की 35 गाड़ियां

SHARE

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर