बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. Top 10 Sapna Chaudhary songs 2018: पॉपुलर डांसर सपना चौधरी के गाने ने साल 2018 में काफी धमाल मचाया है. सपना चौधरी के बेस्ट 10 सॉन्ग आने वाले नए साल 2019 में भी धमाल मचाने वाले हैं. न्यू ईयर पार्टी में सपना चौधरी के ये 10 सॉन्ग धमाल मचाने वाले हैं. 2018 को अलविदा और 2019 के वेलकम पार्टी के लिए हम आपके लिए सपना चौधरी के बेस्ट 10 सॉन्ग लेकर आएं हैं. बिग बॉस 11 फेम और हरियाणा की पॉपुलर डांसर सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ काफी फेमस है. सपना का ये गाना पार्टी के लिए नंबर 1 हैं. सपना चौधरी के गाने तेरी आंख्या गाने ने साल 2018 में सोशल मीडिया पर काफी धमाल मचाया है.

वहीं सपना चौधरी का सॉलिड बॉडी का गाने ने भी साल 2018 में भी काफी धमाल मचा है. वहीं नए साल पर 2019 सपना चौधरी का सॉलिड बॉडी का गाना भी न्यू पार्टी के लिए नंबर 1 है. सपना के सॉलिड बॉडी गाने ने पूरे देश में धमाल मचा दिया हैं, 2018 में पार्टी में सबसे ज्यादा सपना चौधरी के गाने ही चलते हैं. वहीं सोशल मीडिया पर सपना चौधरी के गानों ने भी धमाल मचाए हैं.

साल 2018 में Youtube पर सपना चौधरी के गाने सूपरहिट रहे थे. सपना चौधरी के फेमस तेरी आंख्या गाने को सोशल मीडिया पर 130 मिलीयन का व्यूज मिले हैं. सपना के गाने के साथ सपना चौधरी के लिए भी 2018 काफी अच्छा रहा है. उन्होंने कई फिल्मों में भी कई आइटम नंबर किया है. फिल्मों के साथ के उन्होंने टीवी में भी कई आइटम नंबर भी किया है.

Mia Khalifa Sexy Photo: साल के आखिरी में मिया खलीफा की ये सेक्सी फोटो, आपकी रात को बना देगी एकदम खास

Dipika Kakar Ibrahim Welcome: बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ को पति शोएब इब्राहिम ने बाहों में उठाकर कराया गृह प्रवेश, मिला ऐसा ग्रैंड वेलकम

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर