बॉलीवुड डेस्क, मुंबई. सोनी और डिज्नी के बीच सौदा खत्म होने के बाद मार्वल के अध्यक्ष केविन फीगे ने भी इस बात को कंफर्म किया है कि अब मार्लव की किसी भी सीरीज में स्पाइडर मैन दिखाई नहीं देंगे, जिसके बाद अब मार्वल के लिए स्पाइड मैन का किरदार निभाने वाले टॉम हॉलैंड ने इस पूरे मामले पर आखिरकार अपनी चुप्पी तोड़ दी है. सोनी और डिज्नी के सौदे पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए टॉम हॉलैंड ने सबसे पहले अपने सभी फैंस और फिल्म में उनकी भूमिका को निर्माण करने और उनके डायलॉग्स लिखने वाले सभी लोगों का धन्यवाद दिया है.

इसके अलावा टॉम हॉलैंड ने अपना आभार व्यक्त किया कि आयरन मैन, ब्लैक पैंथर और कैप्टन मार्वल जैसी फिल्मों में उनको सह अभिनय करने का मौका मिला. इसके साथ ही टॉम ने ये आश्वासन भी दिया कि आने वाले समय में स्पाइडर मैन का भविष्य बेहद अलग और अद्भुत होने वाला है. टॉम ने कहा कि असल में हमने साथ में पांच बेहतरीन फिल्में बनाई और वो पांच साल फिल्में भी काफी मजेदार रहीं. मैंने अपने जीवन का काफी समय दिया उन फिल्मों को, लेकिन ये किसी को पता नहीं होता कि आपका आने वाला भविष्य कैसा होगा.

टॉम हॉलैंड ने आगे कहा कि लेकिन मुझे पता है कि मैं स्पाइडर मैन का किरदार निभाना जारी रखूंगा और अपने जीवन का समय तय करूंगा और मैं यह भी जानता हूं कि यह बहुत मजेदार होने वाला है, हालाँकि हम इसे करना खुद ही चुनते हैं. आने वाले समय में स्पाइडर मैन के लिए भविष्य अलग होगा, लेकिन यह उतना ही भयानक और आश्चर्यजनक होगा और हम इसे नया बनाने के लिए नए तरीके खोजेंगे. स्पाइडर मैन का मार्वल इस तरह से गायब हो जाना उनके सभी फैंस के लिए काफी चौंका देने वाला है.

View this post on Instagram

We did it Mr Stark!

A post shared by Tom Holland (@tomholland2013) on

टॉम हॉलैंड ने आगे बढ़ते हुए कहा कि सुनो दोस्तों मैं जानता हूं कि यह एक क्रेजी वीक रहा है, लेकिन मैं आपको ये बताना चाहता हूं कि मैं आप सबका अपने दिल से आभारी हूं और मैं आप सब से बेहद प्यार भी करता हूं. बता दें कि भले ही टॉम हॉलैंड ने आने वाले समय में स्पाइडर मैन के वापस आने का वादा किया हो, लेकिन MCU की सीरीज से स्पाइडर मैन के बाहर निकलने के बाद फैंस के सुपर हीरो और फ्रैंचाइजी दोनों को देखने का तरीका शायद बदल जाएगा.

Marvel Studios Confirms Spider Man Exit From MCU: मार्वल स्टूडियो के अध्यक्ष केविन फीगे ने किया कंफर्म, MCU की किसी भी सीरीज में दिखाई नहीं देगा स्पाइडर मैन

Rhea Chakraborty Sexy Video: रिया चक्रवर्ती के सेक्सी वीडियो देख हो जाएंगे बेकरार, न यकीन हो तो देख लें दिलकश अंदाज

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App