नई दिल्ली – Kasautii Zindagii Kay season 2, 18 October 2019 Full Episode Written Update:

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है के आज के शो में अस्पताल में अनुराग और बजाज का आमना सामना हो जाता है. बजाज अनुराग को कहता है कि वो उससे इतनी नफरत करता है कि उसे मौका लगा तो वो दोबारा उसे मारने की कोशीश करेगा. तभी नर्स आती है और अनुराग को बताती है कि उसके पिता उसे बुला रहे हैं ये सुनकर अनुराग खुश हो जाता है वो देखता है कि मौलेय अब बिसकुल ठीक है और सभी को गले लगा रहा है अनुराग को देखकर मौलेय उसे गले लगाता है और उसे प्यार करता है.

प्रेरणा कुक्की के प्यार को याद कर रो रही होती है. प्रेरणा कुक्की को खून दान करती है. तभी नर्स उसे कहती है कि उसकी बेटी अब बिलकुल ठीक है. प्रेरणा ये सुन कर खुश हो जाती है और कुक्की के पास जाने की कोशीश करती है. उसके सामने बजाज आ जाता है लेकिन वो बजाज को नही देखती है. प्रेरणा के रास्ते में मौलेय का कमरा पड़ता है जहां वो देखती है कि मौलेय बिलकुल ठीक हो गया है. प्रेरणा ये देखकर खुश हो जाती है.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 17 October 2019 Full Episode Written Update: बजाज ने किया अनुराग पर जानलेवा हमला

मौलेय प्रेरणा को गले लगाकर कहता है कि उसके पापा के जाने का उसे बहुत दुख है लेकिन वो हमेशा उसके पापा की जगह रहेगा. वो प्रेरणा को भी गले लगा लेता है. तभी वहां नर्स आ जाती है और प्रेरणा को कहती है कि उसे उसकी बेटी बुला रही है. प्रेरणा को कुक्की की चिंता होती है और वो उसके कमरे में जाती है जहां कुक्की बिलकुल ठीक होकर बैठी होती है.

प्रेरणा कुक्की को गले लगा लेती है वो उसे कहती है कि वो जानती है कि उसकी अवाज वापस आ गई है. वो कहती है कि वो खुश है कि वो ठीक हो गयी है. कुक्की प्रेरणा के गले लग जाती है कि तभी वहां बजाज आ जाता है. वो कुक्की के पास जाने की कोशीश करता है लेकिन वो उसे दूर कर देती है. तब प्रेरणा उसे कहती है कि उसे उसके पापा बहुत प्यार करते हैं और उसने प्रेरणा को भी उसी के लिये खोजा था और उससे शादी की.

Kasautii Zindagii Kay season 2, 11 October 2019 Full Episode Written Update: शिवानी और अनुराग के सामने खुला प्रेरणा की शादी का राज

कुक्की कहती है कि वो जानती है कि वो अनुराग से प्यार करती है और पापा ने उसे मारने की कोशीश की थी जिसे सुन बजाज की आंख से आंसू आ जाते हैं. लेकिन प्रेरणा उसे बजाज के लिये काफी अच्छी बात करती है और वो मान जाती है और बजाज के गले लग जाती है. मौलेय अनुराग के साथ घर आता है जहां उसकी भाई की बीवी उसका आरती उतारकर स्वागत करती है. वो कहती है कि अब प्रेरणा और बजाज का चक्कर खत्म तो हो गया ना वो लोग घर तो नही आएंगे जिसे सुन कर मौलेय को गुस्सा आ जाता है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,गूगल प्लस, ट्विटर पर और डाउनलोड करें Inkhabar Android Hindi News App