मुंबई. तारक मेहता का उल्टा चश्मा बीते 13 सालों से दर्शकों के दिलों पर राज कर रहा है. इस शो के हर एक किरदार को दर्शक बहुत पसंद करते हैं. शो के किरदार दर्शकों के घर का हिस्सा बन चुके हैं. शो में काम करने वाले कलाकारों को उनके असली नाम की बजाय उनके किरदार के नाम से जाना जाता है. ऐसे में शो के कलाकारों से जुड़ी कोई भी खबर आग की तरह फ़ैल जाती है. हाल ही में, मुनमुन दत्ता और राज अनादकट के अफेयर ( TMKOC fame Babita and Tappu affair ) की खबरें चर्चा में थी. अब एक बार फिर राज और मुनमुन अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं.

तस्वीरें हो रही सोशल मीडिया पर वायरल

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो दर्शकों के दिलों पर राज करता है. इस शो के किरदार दर्शकों के फैमिली की तरह हैं. शो के कलाकारों को उनके किरदारों के नाम से जाना जाता है. शो में बबिता जी का किरदार निभाने वाली मुनमुन दत्ता भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं, बीते दिनों बबिता जी अका मुनमुन दत्ता और टप्पू अका राज अनादकट के अफेयर्स की खबरें सोशल मीडिया पर छाई हुई थी, अब एक बार फिर से राज और मुनमुन अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. दरअसल इन दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही है जिसमे दोनों काफी क्लोज़ नज़र आ रहे हैं.

यह तस्वीर राज और मुनमुन के एक फैन पेज ने शेयर की थी. इस तस्वीर में मुनमुन ने ऑरेंज और क्रीम कलर का फ्लोरल प्रिंट टॉप पहना है. वहीं राज व्हाइट एंड ग्रे कलर की हुडी टीशर्ट में काफी हैंडसम नजर आ रहे हैं. फोटोज़ के वायरल होने के बाद टप्पू और बबिता जी यानी राज और मुनमुन एक बार फिर फैंस के निशाने के पर हैं. फैंस इन दोनों को बुरी तरह से ट्रोल कर रहे हैं. फैंस इनके एज डिफरेंस को लेकर इन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें :

Amarinder Singh’s Pakistan friend’s links with ISI: कैप्टन के पाकिस्तानी दोस्त के ISI कनेक्शन की जाँच में जुटी पंजाब सरकार

Festival of Faith Chhath Puja : आस्था का महापर्व छठ पूजा, जानिए विधि, सामग्री और मान्यताएं

 

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर