नई दिल्ली. बंगाली अभिनेत्री से बनी टीएमसी सांसद नुसरत जहां के आज अपने पहले बच्चे को जन्म देने की उम्मीद है। नुसरत को बीती रात (25 अगस्त) कोलकाता के नेवतिया अस्पताल में भर्ती कराया गया था। बंगाली अभिनेता यश दासगुप्ता ने नुसरत को अस्पताल पहुंचाया।

टीओआई की रिपोर्ट के अनुसार, तृणमूल कांग्रेस के सांसद ने 25 अगस्त को जांच के लिए कथित तौर पर कोलकाता के एक शहर के अस्पताल का दौरा किया। लोकप्रिय अभिनेत्री के एक करीबी सूत्र ने टीओआई को बताया, “वह आज या कल अस्पताल में भर्ती होने वाली है।”

नुसरत की नियत तारीख अगस्त के अंत या सितंबर की शुरुआत के आसपास बताई गई थी। जहान, जो हाल के दिनों में कथित तौर पर अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही हैं, ने पहले तर्क दिया था कि 2019 में व्यवसायी निखिल जैन के साथ उनका विवाह समारोह तुर्की विवाह नियमन के अनुसार हुआ था, इसलिए भारत में शादी अमान्य है।

जैन के अनुसार, जहान ने शादी को पंजीकृत कराने के उनके अनुरोध को हमेशा टाल दिया था। उन्होंने दावा किया कि अगस्त 2020 में जब वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं, तब उनके प्रति जहान का व्यवहार बदलने लगा। नुसरत को यश दासगुप्ता के साथ बंगाली फिल्म ‘एसओएस कोलकाता’ में कास्ट किया गया है, जिसकी शूटिंग अगस्त 2020 में हुई थी।

जैन ने कहा था कि पिछले साल 5 नवंबर को नुसरत अपने निजी सामान के साथ अपना फ्लैट छोड़कर बल्लीगंज फ्लैट में शिफ्ट हो गईं और उसके बाद हम कभी पति-पत्नी के रूप में साथ नहीं रहे।

जैन ने 8 मार्च को नुसरत के खिलाफ ‘कुछ घटनाक्रमों के कारण’ उनकी शादी को रद्द करने के लिए दीवानी मुकदमा दायर किया था। ‘कथित विवाह कानूनी, वैध और मान्य नहीं है; और इस प्रकार, कानून की नजर में शादी बिल्कुल भी नहीं थी, ‘उसने बयान में कहा था।

ED ने 4 साल पुराने ड्रग्स मामले में रकुल प्रीत सिंह, राणा दग्गुबाती और 10 अन्य को किया तलब

Indian Idol 12 : Winner पवनदीप राजन को उत्तराखंड सरकार ने बनाया Brand Ambassador

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर