नई दिल्ली/ इस वक्त बंगाल विधानसभा चुनाव को लेकर पूरे देश में चर्चाएं चल रही हैं. हर किसी की नजर बंगाल चुनावी हलचल पर टिकी हुई है. वहीं दूसरी तरफ बांग्ला एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां का लेटेस्ट फोटोशूट सोशल मीडिया पर आग लगा रहा है. वैसे अपने बयानों से लेकर अपनी लाइफ स्टाइल तक नुसरत जहां काफी सुर्खियों में रहती हैं. इन दिनों बंगाल में चुनावी मौसम के बीच उनका इलेक्शन कैंपेन करना फिर उनकी बयानबाजी और अब उनका नया फोटोशूट इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा हैं.

 

नुसरत जहां अपने इस फोटोशूट में काफी बोल्ड लुक में नजर आ रही हैं. हर कोई उनके इस फोटोशूट पर जमकर तारीफ कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दें रहे हैं. फोटो में नुसरत जहां लाइट पर्पल कलर की ड्रेस में काफी ग्लैमरस दिखाईं दे रही हैं. उनकी दिलकश अदाओं ने उनके फैंस के होश उड़ा दिए. उनके चाहने वाले भी इन तस्वीरों पर कमेट करके जमकर प्यार बरसा रहे हैं. नुसरत जहां ने इन फोटोज को शेयर कर दिलचस्प कैप्शन में लिखा ‘हर दिल की गहराई में एक सपना रहता है, बुनने वाला इसे जानता है: हर महिला एक राजकुमारी है.’ नुसरत के फैंस को फैंस को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आ रहा हैं.

बता दें कि नुसरत उन हीरोइनों और सांसदों में से हैं जो बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बेहद खास लोगों में शुमार है. राजनीति में आने और सांसद बनने के बाद भी नुसरत फिल्मों में लगातार एक्टिव हैं. साल 2019 में ही वो टीएमसी के टिकट से जीतकर संसद पहुंची थीं. साल  2019 में 19 जून को नुसरत ने बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी. शादी के बाद से नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है. क्योंकि नुसरत जहां मुसलमान हैं और उनके पति हिंदू इस बात से लोगों को काफी आपत्ति है.

Shilpa Shetty Fitness Video: फिटनेस क्वीन शिल्पा शेट्टी ने बॉडी को शेप में रखने के लिए शेयर किया आसान योगासन वीडियो, देखे वीडियो

Hanuman Jayanti 2021: कब है हनुमान जयंती? जाने महत्व और शुभ मुहूर्त, करें ये उपाय मिलेगी सभी संकटों से मुक्ति

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर