नई दिल्ली. 50 सबसे डिजायरेबल वुमेन 2020 सूची की घोषणा की गई है और इसमें विभिन्न क्षेत्रों में 40 से कम उम्र की महिलाओं को शामिल किया गया है. यह उन लोगों को सुर्खियों में रखता है जिन्होंने पिछले एक साल में छाप छोड़ी है और दिल जीता है. इस साल रिया चक्रवर्ती इस लिस्ट में टॉप पर हैं.’डिजायरेबल ‘ शब्द के पढ़ने से आपको लगता है कि यह सब शारीरिक अपील और ग्लैमर के बारे में है. लेकिन यह सिर्फ आकर्षण, काया या अच्छे दिखने के बारे में नहीं है. यह इस बारे में भी है कि आप किसी व्यक्ति के बारे में कितना सोचते हैं, किसी व्यक्ति के दिमाग के स्थान के बारे में. इसके साथ ही टॉप 10 में हैं- दूसरे नंबर पर एडलाइन कैस्टेलिनो (मिस यूनिवर्स 2020 – थर्ड रनर-अप), तीसरे नंबर पर दिशा पटानी, चौथे नंबर पर कियारा आडवाणी और पांचवें नंबर पर दीपिका पादुकोण.

पिछले साल, रिया सबसे चर्चित लोगों में से एक थी. लेकिन ऐसा किसी कारण से नहीं जिसके बारे में उसने कभी सोचा भी नहीं होगा.हालांकि, निगेटिव चीजों को लेकर वो खबरों में ज्यादा आई थीं. सुशांत के परिवार ने रिया के ऊपर कई संगीन आरोप लगाए थे. रिया ड्रग्स केस में जेल भी गईं. फिलहाल वो जमानत पर बाहर हैं.

कैटरीना कैफ, जैकलीन फर्नांडीज, अनुप्रिया गोयनका, रूही सिंह और आवृति चौधरी (लिवा मिस दिवा सुपरनैशनल 2020) छठे, सातवें, आठवें, नौवें और दसवें स्थान पर हैं.

इस सूची में कुछ नए नामों में अनुजा जोशी, श्रेया चौधरी, नेहा जायसवाल (LIVA मिस दिवा रनर-अप 2020), त्रिधा चौधरी, श्रिया पिलगांवकर, अलाया एफ, श्रेया धनवंतरी, कल्याणी प्रियदर्शन (कोच्चि टाइम्स मोस्ट डिजायरेबल वुमन 2020) शामिल हैं। अदिति पोहनकर (महाराष्ट्र की सबसे डिजायरेबल वुमेन 2020), अन्य.

Rhea Chakraborty to NCB on Sushant Singh : सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया का खुलासा, सुशांत के घर वाले भी जानते थे ड्रग्स के बारे में

Mahatma Gandhi great Grandaughter jailed : महात्मा गांधी की पड़पोती को दक्षिण अफ्रीकी कोर्ट ने सुनाई 7 साल जेल की सजा, धोखाधड़ी का आरोप

देश और दुनिया की ताजातरीन खबरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक,ट्विटर