मुंबई. Tiktok Star Siya Kakkar Suicide: टिक टॉक स्टार और सोशल मीडिया सेंसेशन सिया कक्कड़ खुदकुशी मामले में पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बता दें कि 16 वर्षीय टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने हाल ही में नई दिल्ली स्थित अपने घर पर खुदकुशी कर ली थी. जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सिया कक्कड़ का मोबाइल फोन सीज कर लिया है और उसके करीबी दोस्तों से पूछताछ की जा रही है. इतनी कम उम्र में सिया की पापुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है उनके टिक टॉक पर 1 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर थे. हैरत की बात है कि सिया ने सुसाइड के महज 20 घंटे पहले इंस्टाग्राम अकाउंट पर डांस वीडियो पोस्ट किया था. ऐसे में सिया ने अचनाक आत्महत्या क्यों की इसका पता लगाने के लिए पुलिस जांच में जुट गई है.

जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सिया कक्कड़ का फोन तो सीज कर लिया है लेकिन उसे अनलॉक नहीं कर सकी है. मामले की जांच कर रहे अधिकारी फोन को अनलॉक करने के लिए सिया के परिवार वालों की मदद लेंगे, ताकि उसकी कॉल डिटेल्स और बाकी चीजों की जांच की जा सके. सिया लॉकडाउन के दौरान घर पर ही थी और उसने अपने आखिरी कुछ वीडियो घर से ही बनाए थे.

उसका स्कूल बंद है लेकिन पुलिस स्कूल के अधिकारियों और उसके करीबी दोस्तों से बात करेगी ताकि मौत के पीछे का कोई सुराग मिल सके. दिल्ली पुलिस द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी के मुताबिक सिया पिछले 4 दिनों से तनाव में थी. दिल्ली पुलिस कमिश्नर के मुताबिक सिया के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. उसके शरीर का पोस्टमार्टम हो चुका है.

डीसीपी ने कहा, “सिया की मौत नई दिल्ली स्थित उसके घर पर 25 जून को रात 9 बजे के करीब आत्महत्या करने से हुई है. वह अपने परिवार के साथ रह रही थी. उनका परिवार इस घटना के बाद सदमे में है और उन्होंने प्राइवेसी देने का अनुरोध किया है. अब तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है.

सिया की मौत की खबर उनके मैनेजर अर्जुन सरिन ने गुरुवार को कंफर्म की है. उन्होंने कहा हो सकता है कि उन्होंने ऐसा किसी बहुत निजी कारण के चलते किया हो. काम के लिहाज से देखें तो वह अच्छा कर रही थीं. एक नए प्रोजेक्ट को लेकर मेरी पिछली रात उनसे बात हुई थी और वो बहुत सामान्य लग रही थीं.

Tik Tok Star Siya Kakkar Suicide: टिक टॉक स्टार सिया कक्कड़ ने की आत्महत्या, 20 घंटे पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी डांस वीडियो

Sonu Nigam On Divya Khoshla Kumar: दिव्या के जवाब पर सोनू निगम ने मारा ताना, कहा- लगता है कॉमेंट सेक्शन खोलना भूल गईं